ईशान के साथ कोजी हो गईं ये मशहूर अदाकारा, खुलेआम लड़ाया इश्क
ईशान के साथ कोजी हो गईं ये मशहूर अदाकारा, खुलेआम लड़ाया इश्क
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी अदाकारा अर्शी खान अपने बेबाक अंदाज के लिए लोकप्रिय हैं। अर्शी खान अपने बयानों से लेकर फैशन सेंस हर मामसे में बहुत डेयरिंग नजर आती हैं। अब अर्शी खान के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जो कि बहुत रफ़्तार से वायरल हो रहे हैं। इस वीडियोज में अर्शी खान का हद से अधिक सिजलिंग रोमांटिक अवतार देखने को मिल रहा है। 

अर्शी खान के इन वीडियो को देखने के पश्चात् हर कोई इस व्यक्ति के बारे में जानना चाहता है। बता दें कि अर्शी के साथ वीडियो में नजर आने वाला ये व्यक्ति है ईशान मैइश। ईशान टिक टॉक स्टार के रूप में लोकप्रिय हुए थे। ईशान एक डांसर हैं जो कि सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं। यू ट्यूब एवं इंस्टाग्राम पर ईशान के वीडियो बहुत मशहूर हैं तथा राखी सावंत से लेकर पलक तिवारी तक कई एक्ट्रेस के साथ डांस करते नजर आ चुके हैं। 

वही वीडियो में अर्शी और ईशान एक से बढ़कर एक बेहतरीन गानों पर रोमांस फरमाते नजर आ रहे हैं। दोनों के वीडियोज सोशल मीडिया पर बहुत रफ़्तार से वायरल हो रहे हैं तथा प्रशंसक उनके इस वीडियो को बहुत लाइक एवं साझा कर रहे हैं। नेटिजंस का कहना है कि अर्शी और ईशान के बीच बेहतरीन कैमिस्ट्री है। दोनों का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बिना कपड़ों के कैमरे के सामने आई उर्फी जावेद, देखकर बोले लोग- 'इसको भारत से निकालो'

TV चैनलों पर सख्त हुई सरकार, जारी की ये नई एडवाइजरी'Lock Upp' में रोने लगे मुनव्वर फारूकी, बोले- 'पापा गाड़ी नहीं चलाने देते थे, डर था कि...'

खुलेआम कपड़े बदलती नजर आई मोनालिसा, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -