'Lock Upp' में रोने लगे मुनव्वर फारूकी, बोले- 'पापा गाड़ी नहीं चलाने देते थे, डर था कि...'
'Lock Upp' में रोने लगे मुनव्वर फारूकी, बोले- 'पापा गाड़ी नहीं चलाने देते थे, डर था कि...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रियलिटी शो 'लॉक अप' (Lock Upp) चर्चाओं में आया हुआ है। भले ही शिवम शर्मा फाइनलिस्ट बन चुके हों, मगर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) शो के सबसे चर्चित प्रतियोगी बनकर सामने आए हैं। जब शो में मुनव्वर फारूकी ने कदम रखा था तो इस के चलते सोशल मीडिया पर इनके बीते विवादों को लेकर बहुत बातें हुई थीं। कई लोगों ने इन्हें कॉमेंट कर ताने मारे थे। कई ने इनपर मीम्स बनाए थे, किन्तु अपने गेम से इन्होंने दर्शकों का दिल जीता। 

वही जबरदस्त पंच लाइन्स मारकर उन्हें शो में सनका मनोरंजन किया तथा उनका मन लगाकर मनोरंजन भी किया। कौन बोलता है कि रियलिटी शो में स्थान बनाने के लिए आपको केवल लड़ाइयां ही करनी होती हैं? मुनव्वर फारूकी अपने गेम प्लान से ही दर्शकों का दिल जीतते दिखाई दे रहे हैं। 30 वर्षीय कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी शो में कई बार अपने संघर्ष की कहानी सुनाते हुए भावुक भी होते दिखाई दिए, जिससे ऑडियंस ने कहीं न कहीं उनके साथ कनेक्ट किया। 

वही हाल ही के एपिसोड में मुनव्वर फारूकी ने कहा था कि उनकी मां का देहांत आत्महत्या के कारण हुआ। इस बार मुनव्वर फारूकी ने अपने पिता को लेकर कुछ हैरतंअगेज खुलासे किए। मुनव्वर फारूकी ने बताया कि उनके पिता उन्हें कभी गाड़ी ड्राइव नहीं करने देते थे। उन्हें डर था कि कहीं उनका बेटा भी उनकी भांति ड्राइवर न बन जाए। इसलिए उन्होंने कभी कॉमेडियन को गाड़ी नहीं चलाने दी। प्रिंस नरूला संग बातचीत में मुनव्वर फारूकी ने कहा, "वह मुझे कभी गाड़ी नहीं चलाने देते थे। क्योंकि उन्हें कहीं न कहीं डर था कि मैं उनके जैसा ड्राइवर न बन जाऊं। उन्होंने कहा- नहीं कभी, मगर यही डर था।" 

रेस्टोरेंट में बैठी थीं हिना खान तभी बजने लगा आलिया भट्ट का गाना, और फिर जो हुआ उसे देख हर कोई रह गया दंग

पति विक्रांत संग मटकती नजर आई मोनालिसा, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

पिता पर इस मशहूर अदाकारा का तंज, बोली- 'मेरी मां ही हमेशा से अकेली कमाने वाली रही हैं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -