दुल्हन बनी ये मशहूर अदाकारा, संगीत में मंगतेर संग हुई रोमांटिक
दुल्हन बनी ये मशहूर अदाकारा, संगीत में मंगतेर संग हुई रोमांटिक
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल इश्कबाज फेम अभिनेत्री श्रेनु पारिख 21 दिसंबर को शादी करने जा रही हैं। 19 दिसंबर को अभिनेत्री की संगीत सेरेमनी हुई। अभिनेत्री की संगीत सेरेमनी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। विशेष मौके पर उन्होंने जरी, मिरर-वर्क वाला ब्लू कलर का लहंगा पहना था। लहंगे को मैचिंग चोली के साथ पेयर किया था। खूबसूरत आउटफिट के साथ उन्होंने साइड-पार्टेड खुले बाल, लाइट मेकअप एवं पेस्टल ब्लू स्टोन ज्वैलरी के साथ अपने लुक को पूरा किया।

वहीं अक्षय म्हात्रे पिंक कलर के कुर्ता-पायजामा में बेहद कूल नजर आए। संगीत सेरेमनी में अक्षय एवं श्रेनु को रोमांटिक होते देखे गया। अभिनेत्री की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरों ने इनके प्रशंसकों का मन खुश कर दिया है। हर कोई अक्षय और श्रेनु की खुशी में खुश नजर आ रहा है। श्रेनु पारिख और अक्षय म्हात्रे की मुलाकात वर्ष 2021 में 'घर एक मंदिर' के सेट पर हुई थी। सेट पर ही इनकी दोस्ती हुई तथा बाद में ये दोस्ती प्यार में बदल गई।

कुछ वक़्त पहले ही दोनों ने रिश्ते में आगे बढ़ते हुए शादी करने का निर्णय लिया। एक दिन बाद दोनों ऑफिशियली पति-पत्नी हो जाएंगे। वही फिलहाल दोनों की तस्वीरें और वीडियोस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है जिन पर फैंस जमकर अपना प्यार लूटा रहे है तथा दोनों को कमेंट कर बधाई दे रहे है।  

तेजस्वी प्रकाश के नए लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, देखकर फैंस हुए मदहोश

बिग बॉस में शुरू हुआ नॉमिनेशन टास्क, इन सदस्यों पर लटकी तलवार

विक्की जैन और अभिषेक में फिर हुई भयंकर लड़ाई, अंकिता लोखंडे को लेकर किया ये गंदा कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -