विक्की जैन और अभिषेक में फिर हुई भयंकर लड़ाई, अंकिता लोखंडे को लेकर किया ये गंदा कमेंट
विक्की जैन और अभिषेक में फिर हुई भयंकर लड़ाई, अंकिता लोखंडे को लेकर किया ये गंदा कमेंट
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के शुरुआत में अभिषेक कुमार और विक्की जैन बहुत अच्छे दोस्त थे। लेकिन आहिस्ता-आहिस्ता ये दोस्ती कमजोर होती गई और अब दोनों एक-दूसरे के खिलाफ हो गए हैं। अब हाल ही में दोनों के बीच बहस हो गई तथा फिर ये बहस इतनी बड़ गई कि अभिषेक ने विक्की को लेकर ऐसे कमेंट किए जिसे सुनकर अंकिता लोखंडे भी बहुत भड़क गईं तथा उनको बहुत सुनाया।

दरअसल, इन सबकी शुरुआत समर्थ और अभिषेक से हुई जो आयशा खान की एंट्री पर मस्ती करते हैं कि वो उम्मीद कर रहे थे कि कोई सिंगल लड़की शो में वाइल्ड कार्ड बनकर आएगी, मगर ऐसा नहीं हुआ। इस के चलते अंकिता भी उनका मजाक बनाती हैं जिसके पश्चात् अभिषेक उनसे लड़ते हैं कि उनका मजाक मत बनाओ। दोनों की लड़ाई होती है कि तभी विक्की बीच में आते हैं और समझाते हैं कि अंकिता से रिस्पेक्ट से बात करें। फिर अभिषेक विक्की की उम्र को लेकर मजाक बनाता है

अभिषेक बोलते हैं, 'तू 40 साल का बुड्ढा है, तू मुझे मत सिखा। सबको पता है तुझे मेडिकल रूम में क्यों जाना पड़ता है।' तभी विक्की को गुस्सा आ जाता है और बोलते हैं कि तेरी जैसी हरकतें हैं तुझे कभी कोई लड़की नहीं मिलेगी। फिर अभिषेक बोलते हैं सबको पता है तुझे लड़की क्यों मिली है। अंकिता यह सुनकर भड़क जाती हैं और अभिषेक को सुनाती हैं। वह बोलती हैं कि अभिषेक फिर दोनों से लड़ने लगते हैं। बात इतनी बढ़ जाती है कि अभिषेक और विक्की एक-दूसरे को धक्का तक मार देते हैं। दरअसल, विक्की के हेयर का ट्रीटमेंट होता है। कुछ दिनों पहले नील ने एक बातचीत के चलते बताया था कि विक्की के बाल असली नहीं हैं। वह विग पहनते हैं। इसके बाद से कई घरवाले विक्की का इसको लेकर मजाक बनाते हैं।

VIDEO! अंकिता लोखंडे की बुराई कर रही थी मन्नारा चोपड़ा, अचानक आकर सुनने लगी एक्ट्रेस और फिर...

'अभी मेरी भी एक प्यारी सी बेबी होती...', आखिर क्यों ऐसा बोली जैस्मिन भसीन?

शादी के बंधन में बंधे 'जेठालाल' के बेटे रित्विक जोशी, दयाबेन से लेकर ये स्टार्स आए पार्टी में नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -