तेजस्वी प्रकाश के नए लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, देखकर फैंस हुए मदहोश
तेजस्वी प्रकाश के नए लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, देखकर फैंस हुए मदहोश
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश आए दिन किसी न किसी वजह के चलते ख़बरों में छाई रहती है वही अपने प्रशंसकों का दिल चुराना तेजस्वी प्रकाश अच्छी तरह से जानती है। तेजस्वी आए दिन अपने बोल्ड फोटो और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करते रहती है। तेजस्वी अपने ग्लैमरस अवतार से सोशल मीडिया पर आग लगाते रहती है। हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तेजस्वी प्रकाश ने अपना एक बोल्ड वीडियो साझा किया है।

वही तेजस्वी प्रकाश ने इस वीडियो में ग्रे कलर का हॉट बॉडीकॉन ऑउटफिट पहना है ग्लोइंग मेकअप के साथ बाल खुले रखे हैं तथा रेड कार्पेट पर बिजली गिराती दिखाई दे रही हैं। तेजस्वी प्रकाश की हॉटनेस देख फैंस उनके दीवाने हो गए तथा वीडियो पर तरह तरह के कमेंट अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस पर जमकर प्यार लूटा रहे है। वही इस वीडियो में तेजस्वी प्रकाश बहुत आकर्षक नजर आ रही थीं।

तेजस्वी प्रकाश टेलीविज़न के दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं। इस बात का सबूत बिग बॉस 15 में मिल चुका है जब दर्शकों ने उन्हें वोट देकर विनर बनाया था। वही इससे पहले एक इवेंट में हाई स्लिट गाउन पहनकर पहुंची थीं। पैप्स के अकाउंट पर पोस्ट किए गए वीडियो पर तेजस्वी को ट्रोल किया जा रहा है। उनके कुछ प्रशंसकों को लग रहा है कि पहली बार तेजस्वी ने इतनी बोल्ड पहनी है तथा इसमें वह बिल्कुल अच्छी नहीं लग रहीं। 

बिग बॉस में शुरू हुआ नॉमिनेशन टास्क, इन सदस्यों पर लटकी तलवार

विक्की जैन और अभिषेक में फिर हुई भयंकर लड़ाई, अंकिता लोखंडे को लेकर किया ये गंदा कमेंट

VIDEO! अंकिता लोखंडे की बुराई कर रही थी मन्नारा चोपड़ा, अचानक आकर सुनने लगी एक्ट्रेस और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -