इस मशहूर एक्टर के साथ हुआ यौन शोषण, खुद बयां किया दर्द
इस मशहूर एक्टर के साथ हुआ यौन शोषण, खुद बयां किया दर्द
Share:

टेलीविज़न के चर्चित कॉमेडी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अभिनेता सानंद वर्मा ‘अनोखे लाल सक्सेना’ की भूमिका निभा रहे हैं। इससे पहले भी एक्टर CID, लापतागंज तथा गुप चुप जैसे कई टेलीविज़न शोज में दिखाई दे चुके हैं। हमेशा अपनी भूमिका के माध्यम से लोगों के चेहरे पर मुस्कराहट लेकर आने वाले सानंद ने, हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के चलते हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। इस इंटरव्यू में सानंद वर्मा ने कहा है कि बचपन में उनका यौन शोषण हुआ था। और चाहकर भी वो इस भयानक घटना को भुला नहीं पाएंगे। ये दर्द उनके दिल में हमेशा रहेगा।

सानंद ने उनके साथ हुई इस दुर्घटना को याद करते हुए कहा, “बचपन में एक क्रिकेट मैच के दौरान मेरे साथ ये घटना हुई थी। मुझे याद है मैं तब 13 वर्ष का था। हर बच्चे की भांति मेरा भी सपना था कि मैं भी क्रिकेटर बनूं। मैं बिहार के लिए खेलना चाहता था। बिहार के पटना में एक क्रिकेट अकादमी है, जहां मैं जाता था। वहां एक बड़े आदमी ने मेरा शोषण करने का प्रयास किया। मुझे समझ में नहीं आ रहा था कि मेरे साथ क्या हो रहा है। किन्तु मैं उस समय बहुत डर गया था। और तुरंत मैं वहां से भाग गया। तब से मैंने क्रिकेट से दूर रहने का फैसला लिया।”

सानंद ने बताया कि ये घटना उनके दिल में हमेशा के लिए एक डर बनकर रह गई। किन्तु इस कारण बतौर इंसान वो बहुत स्ट्रांग बने, यौन उत्पीड़न के साथ-साथ सानंद ने इस इंटरव्यू में इंडस्ट्री में होने वाले कास्टिंग काउच के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, “मैं मानता हूं कि इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच होता है। किन्तु सौभाग्य से मुझे इस प्रकार का कोई अनुभव नहीं आया है। और इसलिए मैं इस बारे में मेरे विचार नहीं शेयर कर सकता। मुझे अब तक कास्टिंग काउच के लिए किसी ने अप्रोच नहीं किया है। किन्तु मेरे कुछ सह-कलाकार ने उनके अनुभव के बारे में बताया था तथा वो सुनना भी मेरे लिए दर्दनाक था। ऐसी चीजें बंद होनी चाहिए।”

4 साल बाद पर्दे पर वापसी करने जा रही है ये मशहूर अदाकारा

शाहरुख खान संग फिल्म में नजर आएंगी उर्फी जावेद! वायरल पोस्ट देख उड़े फैंस के होश

‘अनुपमा’ को लेकर रुपाली गांगुली ने उठाया ये बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -