‘अनुपमा’ को लेकर रुपाली गांगुली ने उठाया ये बड़ा कदम
‘अनुपमा’ को लेकर रुपाली गांगुली ने उठाया ये बड़ा कदम
Share:

टीवी चैनल स्टार प्लस के चर्चित सीरियल ‘अनुपमा’ ने मीडिया के लिए अपने सेट के दरवाजे बंद कर दिए हैं। दरअसल, अपने फेवरेट सीरियल के सेट पर क्या हो रहा है ये जानने के लिए हमेशा दर्शक एक्साइटेड रहते हैं। साथ ही वो ये जानना चाहते हैं कि उनकी पसंदीदा बहुएं असल जिंदगी में कितनी अलग हैं। उनकी इस एक्साइटमेंट के चलते स्टार प्लस की ओर से कुछ न्यूज चैनल को सीरियल के सेट पर जाने की अनुमति दी जाती है। मगर बीते कुछ वक़्त से रुपाली गांगुली ने ‘अनुपमा’ के प्रोडक्शन हाउस ‘डायरेक्टर कट’ के साथ मिलकर अपने सीरियल के सेट पर मीडिया प्रतिबंध लगा दिया है।

दरअसल, बीते कुछ वक़्त से अनुपमा की TRP गिरती जा रही है। तथा इस गिरती TRP के लिए रुपाली गांगुली ने मीडिया को जिम्मेदार ठहराया है। उनका कहना है कि मीडिया की लापरवाही के कारण सीरियल के आगामी ट्विस्ट और टर्न्स लीक हो गए थे तथा इस कारण सीरियल की TRP पर भी बुरा प्रभाव पड़ा। यही कारण है कि उन्होंने ‘अनुपमा’ के प्रोड्यूसर राजन शाही के साथ चर्चा करते हुए उनके सेट पर मीडिया बैन लगाया जिससे आगे से उनके सीरियल आने वाले ट्विस्ट और टर्न शो ऑन एयर होने से पहले सोशल मीडिया पर वायरल न हो। हालांकि साथ में ये भी बताया जा रहा है कि ये मीडिया बैन केवल कुछ वक़्त के लिए ही है।

बता दें, केवल अनुपमा ही नहीं बल्कि मीडिया ‘गुम है किसी से प्यार में’, ‘झनक’ एवं ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे कई टेलीविज़न सीरियल पर भी जाती हैं। ‘अनुपमा’ से तुलना की जाए तो कहीं अधिक मीडियाकर्मी इन सीरियल के सेट पर होते हैं। फिर भी इन सीरियल्स की रेटिंग पर मीडिया के आने से कोई प्रभाव नहीं हो रहा है बल्कि इन शोज की रेटिंग दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है। मगर लगता है आजकल हर चीज के लिए मीडिया को दोष देना इंडस्ट्री का नया ट्रेंड बन गया है।

सद्गुरु की हुई इमरजेंसी ब्रेन सर्जरी, देखकर कंगना रनौत का हुआ बुरा हाल

बेटी को गोद में लेकर रामलला के दर्शन करने पहुंचीं प्र‍ियंका चोपड़ा, इस अवतार में आई नजर

स्टार किड्स में भी चलती है रेस, मिथुन चक्रवर्ती के बेटे ने अभिषेक बच्चन को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -