4 साल बाद पर्दे पर वापसी करने जा रही है ये मशहूर अदाकारा
4 साल बाद पर्दे पर वापसी करने जा रही है ये मशहूर अदाकारा
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार निया शर्मा की किस्मत चमक चुकी है। निया शर्मा पूरे 4 वर्ष पश्चात् स्क्रीन पर वापसी के लिए तैयार हैं। निया शर्मा को आखिरी बार सुपरनैचुरल शो 'नागिन 4' में देखा गया था। दर्शकों ने इन्हें इस सीरियल में बहुत पसंद किया था। फिर निया ने कई रियलिटी शोज किए, किन्तु उस प्रकार दर्शकों के दिलों पर राज नहीं कर पाईं। वही अब निया 4 वर्ष पश्चात् 'सुहागन चुडैल' से वापसी करने जा रही हैं। इस बात को लेकर वो बेहद खुश हैं। ये एक फिक्शन जॉनर है। 'नागिन' की ही भांति ये सुपरनैचुरल शो है। 

एक रिपोर्ट के अनुसार, निया को शो के लिए साइन कर लिया गया है। हालांकि, निया की तरफ से इसपर अबतक कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है। निया लीड रोल में दिखाई देगी तथा ये निर्माताओं के लिए कुशी की बात है। सीरियल की बाकी की कास्ट को लॉक कर दिया गया है। जल्द ही इसकी शूटिंग आरम्भ होगी। कहानी में 3 किरदार हैं। महिला अपने पति को उस चुडैल से बचाती है, जिसके चंगुल में वो फंस गया है। दर्शकों का इस बार बहुत मनोरंजन होने वाला है। निया भी इस शो को करने को लेकर बेहद खुश एवं उत्साहित हैं। 

बता दें कि निया को आखिरी बार सीरियल 'कालीः एक अग्निपरीक्षा' में देखा गया था। इसके अतिरिक्त ये 'बहनें', 'एक हजारों में मेरी बहना है', 'जमाई राजा', 'इश्क में मरजावां' जैसे सीरियल्स में देखा गया। निया ने वर्ष 2020 में आए 'खतरों के खिलाड़ीः मेड इन इंडिया' भी किया था। फिर वर्ष 2022 के 'झलक दिखला जा 10' में भी भाग लिया। किन्तु ये विनर नहीं बन पाईं। रुबीना दिलैक संग इनकी कांटे की टक्कर होती नजर आई। इसके अतिरिक्त निया 'बिग बॉस 15' में बतौर गेस्ट दिखाई दी। OTT की दुनिया में भी निया काम कर चुकी हैं। 'जमाई 2।0' और 'ट्विस्टेड' में निया ने जबरदस्त अभिनय कर दर्शकों का दिल जीता था।  

शाहरुख खान संग फिल्म में नजर आएंगी उर्फी जावेद! वायरल पोस्ट देख उड़े फैंस के होश

‘अनुपमा’ को लेकर रुपाली गांगुली ने उठाया ये बड़ा कदम

60 की उम्र में मशहूर एक्टर ने रचाई शादी, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -