कभी सड़कों पर कचरा उठाते था ये मशहूर एक्टर, पोस्ट शेयर कर हुए भावुक
कभी सड़कों पर कचरा उठाते था ये मशहूर एक्टर, पोस्ट शेयर कर हुए भावुक
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' फेम सक्सेना जी यानी सानंद वर्मा को अपना बचपन याद हो आया है। उन्होंने कुछ फोटोज शेयर की है, जहां कुछ कचरा बीनने वाले बच्चे कंधे पर बोरे लटकाए नजर आ रहे हैं। सानंद ने इस तस्वीर को पोस्ट कर लिखा- इन बच्चों को देख कर अपना बचपन याद आ गया बस!

सानंद का ये पोस्ट बेहद इमोशनल कर देने वाला है। यूजर्स सवाल कर उनसे पूछ रहे हैं कि आप भी पहले ऐसे ही थे क्या? वहीं जो सानंद की जर्नी से वाकिफ हैं, वो कमेंट कर उन्हें प्रेज कर रहे हैं। लिख रहे हैं कि बच्चे आपके जैसे मेहनती हैं। भीख नहीं मांग कर काम कर रहे हैं। दरअसल, सानंद का बचपन गरीबी में गुजरा, जब वो काम की तलाश में मुंबई आए तो उनके पास पिता के अंतिम संस्कार के लिए 100 रुपये तक नहीं थे। 

सानंद ने बताया था कि 8 वर्ष की आयु में वो खेतों में काम करते थे। भरी दोपहर में मोटे-मोटे गट्ठर सिर पर रखकर ले जाया करते थे। सानंद ने पहले मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी की थी, तत्पश्चात, एक्टिंग का जुनून हावी हुआ तो सब छोड़कर ऑडिशन देना शुरू कर दिया। सानंद ने टेलीविज़न सीरियल्स के अतिरिक्त फिल्मों में भी काम किया है। वो कैप्सूल गिल, मर्दानी, रेड, पटाखा, छिछोरे जैसी कई फिल्म कर चुके हैं।

VIDEO! फिर पति नील से भिड़ीं ऐश्वर्या शर्मा, गुस्से में कर दी ये हरकत

बिग बॉस में ऑरी ने कहा था झूठ, एक पोस्ट के लिए 20-30 लाख मिलने पर बोले- 'ऐसा होता तो मैं कुत्ते की तरह...'

अंकिता लोखंडे के अलावा इस कंटेस्टेंट ने भी करवाया था प्रेग्नेंसी टेस्ट, खुद किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -