अंकिता लोखंडे के अलावा इस कंटेस्टेंट ने भी करवाया था प्रेग्नेंसी टेस्ट, खुद किया बड़ा खुलासा
अंकिता लोखंडे के अलावा इस कंटेस्टेंट ने भी करवाया था प्रेग्नेंसी टेस्ट, खुद किया बड़ा खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में कुछ दिनों पहले अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी बहुत ख़बरों में रही। अंकिता ने खुद शो में बताया था कि उन्होंने प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाया है। फिर सभी जानना चाहते थे कि क्या अंकिता सच में प्रेग्नेंट हैं या नहीं। वैसे अंकिता की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अब जिग्ना वोरा जो शो से कुछ दिनों पहले ही बाहर हुई हैं तथा उन्होंने इस मुद्दे पर अपना पक्ष रखा। इसके साथ ही यह भी बताया कि उन्होंने खुद भी प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाया था, मगर शो में जाने से पहले।

अंकिता की प्रेग्नेंसी को लेकर अपने एक इंटरव्यू में जिग्ना ने कहा, 'रिंकू जी और मैंने इसे सीरियसली लिया था, लेकिन मां होने के नाते मैं जानती हूं कि प्रेग्नेंसी में जरूरी नहीं महिला को खट्टा खाने का मन हो। यह सब सिर्फ हिंदी फिल्मों में होता है। मगर जब मैं बिग बॉस से बाहर आई तथा प्रेस कॉन्फ्रेंस एटेंड की, मुझसे पूछा गया कि क्या ये स्ट्रैटेजी है और मैं हैरान हो गई। तब मुझे पहली बार महसूस हुआ कि ये स्ट्रैटेजी है।'

आगे वह कहती हैं, 'मैंने सोचा कि जब हम बिग बॉस के घर जा रहे थे तब कई सारे ब्ल्ड टेस्ट हुए थे। मैंने भी अपना प्रेग्नेंसी टेस्ट किया था इसलिए मेरे लिए भी ये शॉकिंग था।' इससे पहले एक इंटरव्यू में जिग्ना ने अंकिता की प्रेग्नेंसी पर बोला था, जितना मैं जानती हूं, अंकिता की प्रेग्नेंसी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। उन्होंने मुझे खुद बताया था। इसके अतिरिक्त मैं कुछ नहीं बोलने वाली क्योंकि ये उनका पर्सनल मैटर है। एक पत्नी होने के नाते अंकिता चाहती हैं कि विक्की उन्हें इमोशनल सपोर्ट करें, लेकिन वह दूसरों के मुद्दे में बहुत व्यस्त रहते हैं, बस अंकिता के लिए उनके पास वक़्त नहीं होता। इसी कारण अंकिता थोड़ी दुखी हैं।

नेशनल TV पर इस कंटेस्टेंट ने पकड़ी अभिषेक की गर्दन, अब बिग बॉस करेंगे घर से बाहर!

एयरलाइंस पर भड़के कपिल शर्मा, जानिए क्या है मामला?

शहनाज गिल के नए फोटोशूट ने चलाई फैंस के दिलों पर छुरियां, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -