बिग बॉस में ऑरी ने कहा था झूठ, एक पोस्ट के लिए 20-30 लाख मिलने पर बोले- 'ऐसा होता तो मैं कुत्ते की तरह...'
बिग बॉस में ऑरी ने कहा था झूठ, एक पोस्ट के लिए 20-30 लाख मिलने पर बोले- 'ऐसा होता तो मैं कुत्ते की तरह...'
Share:

बॉलीवुड स्टार्स के बेस्टी ऑरी उर्फ ओरहान अवत्रमाणि ख़बरों में बने हुए हैं। दरअसल, ऑरी ने बिग बॉस 17 के होस्ट सलमान खान के सामने कई बड़े-बड़े दावे किए थे। उन्होंने बताया था कि उनके पास 5 मैनेजर हैं। जब सलमान खान ने पूछा कि वह करते क्या हैं तब ऑरी ने बोला कि उन्हें सोशल मीडिया पर सेल्फी पोस्ट करने के लिए 20-30 लाख रुपये प्राप्त होते थे। ये बात जानकर केवल सलमान खान ही नहीं बिग बॉस के दर्शक भी दंग रह गए। हालांकि, बिग बॉस से निकलने के बाद ऑरी अपने इस बयान से पलट गए। 

अपने एक इंटरव्यू में ऑरी ने सेल्फी पोस्ट करने के लिए मिलने वाले पैसों पर चर्चा की। ऑरी ने कहा, 'मुझे मेरा बयान बड़ा पसंद आया। हालांकि, मैंने थोड़ा बढ़ा-चढ़ा कर बताया था। मगर, जिस तरीके से मेरा एक बयान सुर्खियों बटोरने लगा वो मुझे देखकर बड़ा अच्छा लगा। यदि मैंने सेल्फी पोस्ट करके इतना पैसा कमाया होता तो मैं आज किसी द्वीप पर रह रहा होता। यहां रहकर मेहनत नहीं कर रहा होता।'

आगे ऑरी ने कहा, "काश! एक सेल्फी पोस्ट करके मैं इतना पैसा कमा रहा होता। मैं एक द्वीप पर नौका में जीवन गुजार रहा होता। इस प्रकार बंबई में कुत्ते की भांति कड़ी मेहनत नहीं कर रहा होता। मैं जितने अच्छे से आज जी रहा हूं उससे भी कहीं ज्यादा अच्छे से जी रहा होता। यदि मुझे एक पोस्ट के लिए 20 से 30 रुपये भी मिल जाएं तो भी मैं स्वयं को भाग्यशाली समझूंगा।”

नेशनल TV पर इस कंटेस्टेंट ने पकड़ी अभिषेक की गर्दन, अब बिग बॉस करेंगे घर से बाहर!

एयरलाइंस पर भड़के कपिल शर्मा, जानिए क्या है मामला?

शहनाज गिल के नए फोटोशूट ने चलाई फैंस के दिलों पर छुरियां, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -