टीवी की इस संस्कारी बहु ने शेयर कर डाला ऐसा वीडियो, देखकर फैंस का हुआ बुरा हाल
टीवी की इस संस्कारी बहु ने शेयर कर डाला ऐसा वीडियो, देखकर फैंस का हुआ बुरा हाल
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल में सीधी-साधी और भोली-भाली नजर आने वाली सई यानी आयशा सिंह (Ayesha Singh) पर दिन प्रतिदिन बोल्डनेस का खुमार बढ़ता जा रहा है। कुछ दिन पहले आयशा सिंह ने बोल्ड एवं रिवीलिंग ऑउटफिट पहनकर एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए थे। वहीं अब आयशा सिंह ने इन ऑउटफिट के साथ ऐसा बोल्ड वीडियो शूट किया है कि इसे देखकर प्रशंसक हैरान हो गए हैं। 

सोशल मीडिया पर आयशा सिंह का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद विराट के भी होश उड़ जाएंगे। विशेष बात है कि इन ऑउटफिट में सई हद से ज्यादा हॉट लग रही हैं। इस वीडियो में आयशा सिंह बोल्ड एवं रिवीलिंग ऑउटफिट में एक से बढ़कर कातिलाना पोज दे रही हैं। कुछ पोज तो ऐसे हैं जिन्हें देखकर विराट के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। इस वीडियो में आयशा सिंह ना सिर्फ मेकअप कराती नजर आई बल्कि शूट के लिए खुद को कैसे तैयार किया ये भी आप देख सकते हैं।
 
वही इस वीडियो को आयशा सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर स्वयं साझा किया है। वीडियो साझा कर कैप्शन में लिखा- 'क्योंकि मुझे इस गाने से प्यार हो गया है। दरअसल, इस वीडियो के बैकग्राउंड में 'ब्रहामास्त्र' फिल्म का का गाना 'केसरिया' बज रहा है। जिसे सुनकर सई कैमरे के सामने कातिलाना पोज दे रही हैं।' आयशा सिंह सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। 

'प्यार के मामले में अनलकी हूँ मैं...' बॉयफ्रेंड होने के बावजूद आखिर क्यों राखी ने दिया ये बयान?

आधी रात को सड़क पर ऐसी हरकतें करने लगीं ये मशहूर एक्ट्रेस, देखते ही उड़ गए लोगों के होश

इस दिन से होने जा रहा है 'कौन बनेगा करोड़पति' का आगाज, हुआ ये बड़ा बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -