बिग बॉस के घर में टूटा इस कपल का रिश्ता, सबके सामने कह डाली ये बड़ी बात
बिग बॉस के घर में टूटा इस कपल का रिश्ता, सबके सामने कह डाली ये बड़ी बात
Share:

टीवी के चर्चित और सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 17 में 19 साल की ईशा मालवीय मजबूत प्रतियोगियों में से एक हैं. शो में वो अपने रिलेशनशिप को लेकर ख़बरों में बनी हुई हैं. पहले ईशा शो में Ex बॉयफ्रेंड अभिषेक संग केमिस्ट्री बनाती नजर आई. फिर बिग बॉस के घर में समर्थ जुरेल की एंट्री हुई, जिन्होंने स्वयं को ईशा का बॉयफ्रेंड कहा. 

ईशा को ये मानने में बहुत देर लगी कि वो समर्थ को डेट कर रही हैं. लेकिन आहिस्ता-आहिस्ता सब ठीक हो गया. हालांकि, अब ईशा ने समर्थ से भी ब्रेकअप कर लिया है. ईशा और समर्थ के ब्रेकअप का कारण खानजादी-अभिषेक रहे. नए एपिसोड में ईशा और खानजादी बुरी तरह लड़ती नजर आई. इस के चलते ईशा ने खानजादी के परिवार को लेकर कुछ कमेंट्स किए. तत्पश्चात, खानजादी ने भी ईशा से कह दिया कि वो दो घोड़ों पर सवार हैं. खानजादी और ईशा के झगड़े के बीच समर्थ आए. समर्थ ने ईशा से कहा कि उन्हें खानजादी के परिवार पर नहीं जाना चाहिए था. 

समर्थ ने ईशा को बदतमीज भी कह दिया. इस पर ईशा रुकी नहीं तथा खानजादी से बोलती हैं कि अभिषेक को अपने कंबल में ले जाओ. ईशा की बातें सुनकर समर्थ को लगता है कि वो अभिषेक-खानजादी के रिलेशन से जल रही हैं. बस इसी बात पर दोनों की लड़ाई होती है. बात इतनी बढ़ती है कि ईशा शो में ही समर्थ से बोलती हैं कि 'नहीं रहना मुझे तेरे साथ.' अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले वक़्त में दोनों की बात बनती है या नहीं.

अभिषेक पर फूटा करण जौहर का गुस्सा, बोले- 'आपका क्या अधिकार है कि आप मुझे...'

कैमरे के सामने ही ओरी ने कर दी ऐसी हरकत, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

मुनव्वर-मन्नारा की दोस्ती से परेशां हुई अंकिता लोखंडे, बोली- 'वो स्टेज आ गई जो मैं तुझसे अब...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -