मुनव्वर-मन्नारा की दोस्ती से परेशां हुई अंकिता लोखंडे, बोली- 'वो स्टेज आ गई जो मैं तुझसे अब...'
मुनव्वर-मन्नारा की दोस्ती से परेशां हुई अंकिता लोखंडे, बोली- 'वो स्टेज आ गई जो मैं तुझसे अब...'
Share:

टीवी का चर्चित और सबसे बड़ा रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' दिन पर दिन और भी ज्यादा मनोरंजक होता जा रहा है। इस शो को लेकर निरंतर नई अपडेट्स सामने आ रही हैं। बिग बॉस के घर में प्रतियोगियों के बीच हो रहे झगड़े अब हाथापाई तक पहुंच गया है। घर में कभी अंकिता लोखंडे और नील भट्ट के बीच बवाल देखने को मिल रहा है तो कभी मुनव्वर फारुकी और ऐश्वर्या शर्मा के बीच। ऐसे में अब नया प्रोमो सामने आया है। इसमें अंकिता और मुनव्वर के बीच एक नए मुद्दे पर बहस होती दिखाई दे रही है।  

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो आया है, जिसमें अंकिता लोखंडे, मुनव्वर से अपनी फीलिंग्स शेयर करती नजर आ रही हैं। प्रोमो में आप देख सकते हैं कि अंकिता प्रतियोगियों के बीच बैठकर उनसे बात कर रही होती हैं कि तभी मुनव्वर उनसे बोलते हैं कि इन्होंने बोला की आपने उनके मग में चाय पी। ये सुनते ही अंकिता ने कहा कि एक मिनट मैं बात कर रही हूं। 

फिर मुनव्वर अंकिता के पास आकर बोलते हैं, 'मैं आपसे बस इतना कहना चाहता हूं कि आप मुझे कट रही हैं।' ये सुनते ही अंकिता ने कहा, 'मुनव्वर पता है ना क्या है, मेरे को एक फीलिंग आ रही है। एक वो स्टेज आ गई है कि मैं तेरे से उम्मीद करने लगी हूं अभी। मन्नारा है मुनव्वर और अंकिता है ये तीनों झगड़ रहे हैं दोस्ती के लिए। मुझे नहीं चाहिए ये मुनव्वर।' इस के चलते मुनव्वर अंकिता की बात से हैरान दिखाई दे रहे हैं। वो बिना कुछ बोले उनकी बात शांति से सुनते नजर आए। इस वीडियो से स्पष्ट है कि मुनव्वर और मन्नारा की दोस्ती से कहीं न कहीं अंकिता को परेशानी हो रही है।

बिग बॉस के घर में हुई इस स्टार की एंट्री, पोस्ट देख चमक उठे फैंस के चेहरे

बिग बॉस से तहलका के एविक्ट होने पर भड़की उनकी पत्नी दीपिका, कहा- 'मैंने क्लिप देखी है...'

बिग बॉस में वीकेंड का वार पर पलटी बाजी, रिंकू नहीं ये कंटेस्टेंट हो सकता है घर से बाहर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -