Share:
कैमरे के सामने ही ओरी ने कर दी ऐसी हरकत, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO
कैमरे के सामने ही ओरी ने कर दी ऐसी हरकत, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

बॉलीवुड सितारों के बेस्ट फ्रैंड और पैप्स के पसंदीदा ओरी यानी ओरहान अवात्रामणि हमेशा ही ख़बरों में बने रहते हैं। ओरी अपने यूनिक स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहते हैं। पिछले दिनों ओरी ने बतौर वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी बिग बॉस 17 में एंट्री की थी। शो पर ओरी ने अपने अनोखे अंदाज से सलमान खान बहुत इंप्रेस किया था। इस के चलते ओरी ने स्वयं को लेकर कई खुलासे किए थे। इसी बीच अब बिग बॉस के घर से बाहर आते ही ओरी फिर से अपने रंग में रंगे दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग बोल रहे हैं कि उन पर सलमान भाई का असर नजर आ रहा है। 

ओरहान अवात्रामणि यानी ओरी ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में ओरी मुंबई की झमाझम बारिश में भीगते दिखाई दे रहे हैं। आप देख सकते हैं कि ओरी अपनी गाड़ी के पास दिखाई देते हैं। तत्पश्चात, उनके दो बॉडीगार्ड उनकी शर्ट उतारते हैं। इसके बाद ओरी अपनी गाड़ी में बैठ जाते हैं। लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कलर का आउटफिट कैरी किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'बारिश होने दो और मेरे सपनों को जगा दो और मुझे पागल कर दो।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry1)

ओरी का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। अब तक इस वीडियो को काफी व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। साथ ही इस पर कमेंट कर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक शख्स ने लिखा, 'सलमान भाई का असर।' एक अन्य ने लिखा, 'उसे शर्ट उतारने के लिए मदद की जरूरत क्यों पड़ी? इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। 

पत्नी लिन लैशराम को लेकर मुंबई लौटे रणदीप हुड्डा, इस लुक में आए नजर

अपनी बेटी को लेकर बोले बादशाह- 'जब वो हुई तो मुझे कुछ महसूस नहीं हुआ...'

जब करण जौहर ने बंद कर दिया था रानी मुखर्जी का खाना, खुद बताई ये चौंकाने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -