ये कंटेस्टेंट होगा 'खतरों के ख‍िलाड़ी 12' का विनर! निक्की तंबोली ने किया खुलासा
ये कंटेस्टेंट होगा 'खतरों के ख‍िलाड़ी 12' का विनर! निक्की तंबोली ने किया खुलासा
Share:

टीवी के मशहूर रियलिटी शो खतरों के ख‍िलाड़ी 12 में प्रतियोगियों के खतरनाक स्टंट्स लोगों में दिलचस्पी बनाए हुए है। शो को बहुत पसंद किया जा रहा है। इसकी टीआरपी भी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। खतरों के ख‍िलाड़ी 12 में इस बार जितने भी प्रतियोगी आए हैं, सभी को दर्शको का खूब प्यार और साथ मिल रहा है। इस बीच निक्की तंबोली ने अपने फेवरेट प्रतियोगी का नाम बताया है। लेकिन लगता है न‍िक्की ने इसी के साथ शो के विजेता की भी भव‍िष्यवाणी कर दी है। 

हाल ही में एक इंटरव्यू में निक्की ने रुबीना के समर्थन में बातें की हैं। उन्होंने कहा- 'रुबीना बहुत मजबूत हैं तथा बहुत अच्छा परफॉर्म करेंगी। हमने उन्हें ब‍िग बॉस में देखा है और सभी को पता है क‍ि वे कितनी दृढ़ हैं। वे इस शो को भी जीत सकती हैं। पर हां बाकी प्रतियोगी भी बहुत अच्छा कर रहे हैं।'

निक्की का यह बयान कुछ व्यक्तियों के लिए सरप्राइज‍िंग है। दरअसल, निक्की अपने दोस्त प्रतीक सहजपाल से बहुत स्ट्रॉन्ग बॉन्ड‍िंग साझा करती हैं। उन्होंने कई अवसरों पर प्रतीक का समर्थन किया है। लेकिन शो के विजेता को लेकर उनका जवाब लोगों को हैरान कर रहा है। वही बात यदि रुबीना दिलैक की करें तो उन्होंने शो के पहले ही एप‍िसोड में शेरनी की भांति परफॉर्म किया था। स्वयं शो के होस्ट रोह‍ित शेट्टी ने रुबीना की प्रशंसा की है। उन्होंने कहा था क‍ि रुबीना हर टास्क को जज्बे के साथ पूरा करती हैं तथा स्टंट को भी वे सरलता से करती हैं। रोह‍ित के इस बयान के अनुसार, रुबीना खतरों के ख‍िलाड़ी 12 की ट्रॉफी अपने नाम कर सकती हैं। उन्होंने रुबीना को मजबूत प्रतियोगी बताया था। 

मोनालिसा की कातिलाना अदाओं ने किया फैंस को घायल, दिल थामकर देंखे VIDEO

शादी के बाद बिगड़ी इस मशहूर एक्ट्रेस की हालत, अस्पताल में हुई भर्ती

बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर का था अपनी ही 'बहू' से अफेयर, लग चूका है रेप का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -