बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर का था अपनी ही 'बहू' से अफेयर, लग चूका है रेप का आरोप
बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर का था अपनी ही 'बहू' से अफेयर, लग चूका है रेप का आरोप
Share:

मनोरंजन जगत के संस्कारी बाबूजी के नाम से घर-घर में लोकप्रिय हुए आलोक नाथ (Alok Nath) को भला कौन नहीं जानता। फिल्मों में पानी भूमिकाओं के कारण ही उन्हें 'संस्कारी बाबूजी' का किरदार मिला था। अभिनय के जगत में बाबूजी ने जितना नाम कमाया था, असल जिंदगी में वो उतने ही विवादों में रहे। जी हां, कभी उनका नाम सह-कलाकार के साथ जुड़ा तो कभी वो मी टू के इल्जाम में भी फंसे। आज आलोक नाथ के जन्मदिन पर हम आपको बताएंगे कि वो किन-किन विवादों में फंस चुके हैं और कैसे उनकी संस्कारी इमेज को धक्का लगा। 

आलोक नाथ ने कई फिल्मों में कई प्रकार के किरदार निभाए  किंतु उन्हें पिता के किरदार में अधिक पसंद किया गया। बता दें कि आलोक नाथ ने कई सितारों के पिता का किरदार निभाया। इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म 'अग्निपथ' में सिर्फ 34 वर्ष की आयु में 48 वर्ष के अमिताभ बच्चन के पिता की भूमिका निभाई थी। मगर इस संस्कारी बाबूजी की जिंदगी विवादों से भरी पड़ी है। उनपर कई प्रकार के गंभीर इल्जाम भी लग चुके हैं। 

80 के दशक में नीना गुप्ता एवं आलोक नाथ के अफेयर की खबर उड़ी। दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता था। आपको बता दें उस समय टेलीविज़न सीरियल 'बुनियाद' में नीना ने आलोक की बहू की भूमिका थी तथा इसी के चलते दोनों में नजदीकिया बढ़ी थीं। हालांकि, इनका रिश्ता अधिक लंबे नहीं चल पाया। आपको जानकर हैरानी होगी कि आलोक नाथ मीटू आरोप में फंस चुके हैं। 2018 में इंडस्ट्री की कई महिलाओं ने उन पर छेड़छाड़ तथा जबरदस्ती करने के इल्जाम लगाए थे। प्रोड्यूसर विनिता नंदा ने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से खुलासा किया था कि आलोक नाथ ने शराब के नशे में उनका दुष्कर्म किया था। कुछ दिनों पश्चात् अभिनेत्री दीपिका अमीन ने भी उनपर कई गंभीर इल्जाम लगाए थे। इस बीच रेणुका शहाणे ने भी दीपिका का समर्थन किया था।

इस दिन रिलीज होगा करण-तेजस्वी का नया गाना, जबरदस्त अंदाज में आएँगे नजर

इस मशहूर एक्टर का बदला लुक देख चौंके लोग, आपने पहचाना क्या?

'क्रॉकरोच' के नाम से मशहूर है ये स्टार, मजेदार है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -