मोनालिसा की कातिलाना अदाओं ने किया फैंस को घायल, दिल थामकर देंखे VIDEO
मोनालिसा की कातिलाना अदाओं ने किया फैंस को घायल, दिल थामकर देंखे VIDEO
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा ने 9 जुलाई को अपने प्रशंसकों के लिए सरप्राइज डांस वीडियो साझा किया है। मोनालिसा ने हाला ही में सोशल मीडिया अकाउंट पर स्पेशल और हॉट वीडियो शेयर किया है। इसमें वो येलो कलर की साड़ी और स्लीवलैस ब्लाउज़ में किसी ओल्ड होम की डिफरेंट लोकेशन पर बेहतरीन डांस मूव्स दिखाते हुए दिखाई दे रही हैं। 

मोनालिसा ने फिल्म जुग जुग जियो का रोमांटिक गाना नैन ता हीरे गाने पर बेहतरीन डांस किया है। इस गानें पर उन्होंने परफेक्ट डांस किया है। मोनालिसा ने इस डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। धप्पा वेब सीरीज की मोनालिसा ने इंस्टा पर अपनी शॉर्ट वीडियो क्लिप साझा करके प्रशंसकों का अटेंशन खींचा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

वही इस डांस वीडियों में उन्होंने फुल एनर्जी का उपयोग किया है। मोनालिसा का सभी स्टेप में एक ग्रेस नजर आ रहा है। वहीं उन्होंने डांस मूव्स में भरपूर एनर्जी दिखाई है। उनकी बेहतरीन दिलकश अदाएं फैंस को लुभा रही हैं। इसको अपलोड करते ही हजारों लाइक्स प्राप्त हो चुके हैं। वहीं सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों ने इस पर खूब कॉमेन्ट किए हैं। अधिकतर लोगों ने इसे बेहतरीन वीडियो बताया है। मोनालिसा के इस वीडियो पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है तथा अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस पर खूब प्यार लूटा रहे है। 

शादी के बाद बिगड़ी इस मशहूर एक्ट्रेस की हालत, अस्पताल में हुई भर्ती

बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर का था अपनी ही 'बहू' से अफेयर, लग चूका है रेप का आरोप

इस दिन रिलीज होगा करण-तेजस्वी का नया गाना, जबरदस्त अंदाज में आएँगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -