बिग बॉस 16 के इस कंटेस्टेंट को बिग बॉस यूके का मिला ऑफर: रिपोर्ट्स
बिग बॉस 16 के इस कंटेस्टेंट को बिग बॉस यूके का मिला ऑफर: रिपोर्ट्स
Share:

बिग बॉस 16 इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस सीजन के कंटेस्टेंट्स भी काफी पॉपुलर हो रहे हैं. इस सीजन के लगभग हर प्रतियोगी को बिग बॉस के बाद एक अच्छा प्रोजेक्ट मिला है। बिग बॉस के इतिहास के सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट्स में से एक अब्दु रोजिक ने भी एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट हथिया लिया है। अब्दु रोज़िक हाल ही में स्वैच्छिक रूप से शो से बाहर हो गए।

अब्दु रोज़िक ताजिकिस्तान के एक लोकप्रिय गायक हैं, जिनकी पाइपलाइन में विभिन्न परियोजनाएँ हैं। जानकारी के अनुसार अब्दु के पास उनके लिए एक वीडियो गेम तैयार किया गया है, उनके पास कुछ हिंदी गाने भी हैं और अब उन्होंने स्पष्ट रूप से एक बड़ी अंतर्राष्ट्रीय परियोजना पर हस्ताक्षर किए हैं। सोशल मीडिया स्टार इसका हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गए हैं। वह जून या जुलाई में शो के लिए रवाना होंगे।

जानकारी के अनुसार लोकप्रिय शो बिग ब्रदर यूके पांच साल बाद फिर से शुरू हो रहा है। अब्दु अपने सिंगिंग वीडियो से सनसनी मचा चुके है। अब्दु हिंदी गाने भी गाते हैं। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं और वह सबसे पसंदीदा व्यक्तित्वों में से एक हैं। साथी इंटरनेट सनसनी हसबुल्लाह मैगोमेदोव के साथ लड़ाई के बाद अब्दु भी प्रसिद्धि में आया। 

अब्दु ही नहीं बल्कि प्रियंका ने भी एक फिल्म हासिल की, सुम्बुल तौकीर खान अगली नागिन होंगी। निमरित के पास एलएसडी है। गौतम और अंकित को बिग बॉस के बाद एक टीवी सीरियल भी मिला था। टीना दत्ता को साउथ इंडस्ट्री में एक फिल्म मिली है, जिससे उनका तेलुगु डेब्यू होगा। शालिन भनोट ने एकता की ब्यूटी एंड द बीस्ट में भी लीड हासिल की।

इस कारण दीपिका ने लंबे वक्त तक छिपाई प्रेग्नेंसी की खबर, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

शीजान ने दर्ज की जमानत याचिका, लेकिन कोर्ट से मिला ये जवाब

आखिर क्यों ड्रामा क्वीन ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -