इस कारण दीपिका ने लंबे वक्त तक छिपाई प्रेग्नेंसी की खबर, जानकर हैरान हो जाएंगे आप
इस कारण दीपिका ने लंबे वक्त तक छिपाई प्रेग्नेंसी की खबर, जानकर हैरान हो जाएंगे आप
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) जल्द ही मां बनने जा रही हैं। दीपिका ने मां बनने की खुशखबरी सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ शेयर की। इस खबर के आते ही जहां प्रशंसक खुशी से झूम उठे तो वहीं दीपिका कक्कड़ ने प्रेग्नेंसी की खबरों को छिपाने के पीछे के कारण का खुलासा किया है। इसके साथ ही दीपिका के पति शोएब इब्राहिम ने बताया कि दीपिका और मेरे इस खुशखबरी को छिपाने का कारण ऐसा था जिसे जानने के बाद आप समझ जाएंगे। 

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के जल्द ही माता-पिता बनने की खबरें तेजी से आ रही थीं। खबरों में दावा किया जा रहा था कि दीपिका कक्कड़ प्रेग्नेंट हैं तथा निरंतर बेबी बंप छिपा रही हैं। वहीं जब दीपिका ने प्रेग्नेंसी की घोषणा की तो शोएब ने इस खुशखबरी को छिपाने का कारण बताया। शोएब ने कहा- 'दीपिका बीते वर्ष फरवरी में प्रेग्नेंट हुई थीं किन्तु प्रेग्नेंसी के 6 सप्ताह बाद मिसकैरिज हो गया था।'
 
वही इसके साथ ही शोएब (Shoaib Ibrahim) ने कहा कि 'वो समय बहुत ज्यादा डरावना था। इसलिए इस बार उन्होंने इस खबर को बहुत देर से सबके सामने लाया। मिसकैरिज के कारण दीपिका की सेहत पर बुरा प्रभाव पड़ा तथा वो काफी मोटी हो गईं।' दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की शादी 22 फरवरी वर्ष 2018 को हुई थी। शादी के बाद दीपिका ने मुस्लिम धर्म कबूल कर लिया था। दीपिका की ये दूसरी शादी है। पहली शादी रौनक गुप्ता से की थी। हालांकि रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका तथा दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। 

शीजान ने दर्ज की जमानत याचिका, लेकिन कोर्ट से मिला ये जवाब

आखिर क्यों ड्रामा क्वीन ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

बिग बॉस के बाद टीना दत्ता के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, साउथ की इस मूवी में आएंगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -