ओडिशा की संस्कृति को बढ़ावा देंगे बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट
ओडिशा की संस्कृति को बढ़ावा देंगे बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट
Share:

टीवी का मशहूर शो बिग बॉस 11 में नजर आने वाले कंटेस्टेंट सब्यसाची सत्पथि इन दिनों जमकर चर्च में चल रहा है. उनका कहना है कि, वह संस्कृति, हथकरघा, खान पान और पर्यटन को बढ़ावा देना चाहते हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सब्यसाची ने अपने बयान में कहा कि, "मैं रियलिटी शो बिग बॉस में भाग लेने से मिली प्रसिद्धि का एक अच्छे उद्देश्य के लिए उपयोग करना चाहता हूं. मैं अपने राज्य को बढ़ावा देना चाहता हूं, मैं चाहता हूं कि भारतीय इसकी संस्कृति से रूबरू हों."

गौरतलब है कि, बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट कुछ न कुछ बात को लेकर चर्चा में चल रहे है. वही अभिनेत्री हिना खान को लेकर भी कई दिनों से चर्चा हो रही है कि, वह बहुत ही जल्द बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने वाली है. यही नहीं बल्कि, ये भी कहा जा रहा है कि, उन्हें बॉलीवुड के कुछ दिग्गज कलाकारों ने फिल्म के ऑफर भी दिए है और हिना ने कुछ स्क्रिप्ट भी पढ़ी है लेकिन अभी ये खुलासा नहीं हुआ है कि, हिना किस फिल्म के जरिये बॉलीवुड में एंट्री करेंगी.

वही बिग बॉस के दूसरे कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा को लेकर भी चर्चा हो रही थी कि वह बहुत ही जल्द बॉलीवुड में एंट्री करेंगे. बात करे बिग बॉस के ही कंटेस्टेंट विकास गुप्ता की तो वह भी लम्बे समय से सुर्खियों में बने हुए है. इन दिनों उन्होंने टीवी के मशहूर शो 'टेड टॉक्स इंडिया' में शिरकत की है. वही हितेन तेजवानी भी अपनी किसी प्रोजेक्ट को लेकर तैयारी में लगे हुए है.

ये भी पढ़े

कृतिका सेंगर को बहन मानती है अदिति वेद

मोहित कभी नहीं दिखाते अपना स्टारडम- सौरीश सिंह

बिग बॉस की कंटेस्टेंट ने फिर दिखाया अपना बोल्ड अवतार

राम और साक्षी को लेकर एकता ने दोहराई अपनी पुरानी गलती

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -