मोहित कभी नहीं दिखाते अपना स्टारडम-  सौरीश सिंह
मोहित कभी नहीं दिखाते अपना स्टारडम- सौरीश सिंह
Share:

12 फरवरी को डिस्कवरी जीत पर आने वाले शो धारावाहिक '21 सरफरोश : सारागढ़ी 1897' को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है. वही जीवा सिंह की भूमिका निभा रहे अभिनेता सौरीश सिंह अथवाल इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सौरीश सिंह ने अपने बयान में कहा कि, "मोहित और मुकुल बहुत दोस्ताना हैं, वे सेट पर अपना स्टारडम लेकर नहीं आते, बल्कि वे सेट पर पारिवारिक माहौल बनाए रखते हैं. मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिल रहा है." बता दे कि, यह शो सारागढ़ी 1897 के युद्ध पर आधारित है. इस शो में मोहित रैना मोहित हवलदार इशर सिंह का मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे. खास बात यह है कि, मोहित रैना के इस सीरियल के किरदार को बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म केसरी से तुलना की जा रही है.

बता दे कि अक्षय की फिल्म 'केसरी' भी सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है. वही अक्षय और मोहित का लुक भी एक जैसा ही नजर आ रहा है. गौरतलब है कि, इस शो से पहले मोहित देवो के देव महादेव में नजर आ चुके है. इस शो में उन्होंने भगवान शिव का किरदार निभाया था. इस शो के जरिये मोहित लोगो के बीच अपनी ख़ास पहचान बना चुके है. इसके अलावा मोहित अभिनेत्री मौनी रॉय के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब चर्चा में रहे है.

ये भी पढ़े

बिग बॉस की कंटेस्टेंट ने फिर दिखाया अपना बोल्ड अवतार

राम और साक्षी को लेकर एकता ने दोहराई अपनी पुरानी गलती

अर्शी खान का हुआ निकाह दुल्हन बन बेहद ही खूबसूरत नजर आई

करिश्मा ने फिर शेयर की अपनी अश्लील तस्वीरें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -