बिग बॉस की कंटेस्टेंट ने फिर दिखाया अपना किलर अवतार
बिग बॉस की कंटेस्टेंट ने फिर दिखाया अपना किलर अवतार
Share:

टीवी का सबसे चर्चित शो बिग बॉस के घर आने के बाद कंटेस्टेंट हमेशा सुर्खियों में बने रहते है. अब बिग बॉस-10 की कंटेस्टेंट नितिभा कौल इन दिनों जमकर चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में नितिभा कौल ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है. ख़ास बात यह है कि, इन तस्वीरों में नितिभा कौल का बेहद बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है.

इस दौरान उन्होंने बिकनी पहनी हुई है. यही नहीं बल्कि, नितिभा की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में नितिभा के साथ उनकी फ्रेंड भी नजर आ रही है. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि, नितिभा कौल 'बिग बॉस 10' की सबसे मशहूर कंटेस्टेंट्स में से एक हैं. नितिभा 'बिग बॉस 10' के घर से बाहर निकलने के बाद भी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, कलर्स टीवी के रियलिटी शो का हिस्सा होने के लिए नितिभा ने गूगल की नौकरी छोड़ दी थी. बिग बॉस में नितिभा कॉमनर बन कर आईं थीं और उनकी लाइफ स्टाइल तो किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है. नितिभा मॉडल और होस्ट हैं और वह अक्सर अपने फैन्स के साथ अपना स्टाइल मंत्र यू-ट्यूब पर शेयर करती रहती हैं. यही नहीं बल्कि, नितिभा कौल आये दिन अपनी अलग-अलग तस्वीरें शेयर करती रहती है.

ये भी पढ़े

अर्शी खान का हुआ निकाह दुल्हन बन बेहद ही खूबसूरत नजर आई

करिश्मा ने फिर शेयर की अपनी अश्लील तस्वीरें

कोई टीवी स्टार रहा जर्नलिस्ट, तो कोई रहा बैंकर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -