नेशनल TV पर इस कंटेस्टेंट ने पकड़ी अभिषेक की गर्दन, अब बिग बॉस करेंगे घर से बाहर!
नेशनल TV पर इस कंटेस्टेंट ने पकड़ी अभिषेक की गर्दन, अब बिग बॉस करेंगे घर से बाहर!
Share:

टेलीविज़न के चर्चित और सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 के आगामी एपिसोड में आपको शानदार एक्शन देखने को मिल सकता है। बिग बॉस से जुड़ी खबरें साझा करने वाले ट्विटर अकाउंट बिग बॉस तक ने अपने एक ट्वीट में बताया है कि तहलका भाई (सनी आर्या) का अभिषेक कुमार के साथ भयंकर झगड़ा हुआ है जिसमें उन्होंने अभिषेक की गर्दन पकड़ ली। शो में फिजिकल होना सख्त मना है, जिसकी सजा के तौर पर बिग बॉस हाथापाई करने वाले प्रतियोगी को घर से बाहर भी कर सकते हैं। ऐसे में देखना होगा कि बिग बॉस सनी आर्या पर क्या एक्शन लेते हैं।

ईशा और अरुण के बीच झगड़े में अभिषेक ने एंट्री ली तथा अरुण को सलाह देना शुरू कर दिया। क्योंकि अरुण और तहलका अच्छे दोस्त हैं इसलिए गुस्से में उसने आकर सीधे अभिषेक की गर्दन पकड़ ली। अब दोनों का यह झगड़ा कितना इंटेन्स था, यह तो एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा।बिग बॉस तक की रिपोर्ट के अनुसार 'वीकेंड का वार' की शूटिंग में करण जौहर की एंट्री होगी तथा वह सनी तहलका को सजा सुनाएंगे। कहा जा रहा है कि सनी तहलका बिग बॉस के घर से बाहर हो सकते हैं, मगर इससे कई बार कुछ प्रतियोगियों को हाथापाई करने के बाद भी बिग बॉस ने वापस बुलाया है, लेकिन क्या सनी के मामले में ऐसा होगा?

बिग बॉस में सबसे अधिक TRP ला रहे प्रतियोगियों की लिस्ट में सनी तहलका का नाम टॉप 5 के अंदर कहीं भी नहीं था। इस लिस्ट में पहले और दूसरे नंबर पर क्रमशः अंकिता लोखंडे और विक्की जैन थे। तीसरे और चौथे नंबर पर नील भट्ट और मुनव्वर राणा थे, और पांचवें नंबर अरुण महाशेट्टी का नाम आया था।

शहनाज गिल के नए फोटोशूट ने चलाई फैंस के दिलों पर छुरियां, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

1 नहीं 2 बच्चों को जन्म देगी रुबीना दिलैक, वीडियो शेयर कर बताई नन्हे मेहमानों के लिए तैयार की गई नर्सरी की झलक

हरियाणवी महिला की बहादुरी, बंदूकधारी बदमाशों को लाठी से भागया, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -