Share:
हरियाणवी महिला की बहादुरी, बंदूकधारी बदमाशों को लाठी से भागया, Video
हरियाणवी महिला की बहादुरी, बंदूकधारी बदमाशों को लाठी से भागया, Video

चंडीगढ़: हरियाणा में एक महिला ने असाधारण साहस का परिचय देते हुए उन बदमाशों का सामना किया, जिन्होंने भिवानी जिले में हरिकिशन नाम के एक व्यक्ति पर गोलियां चला दी थीं। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। खतरनाक स्थिति के बावजूद, महिला ने झाड़ू लेकर निडर होकर बदमाशों का पीछा किया, जिससे वे मौके से भागने लगे।

 

नेटिज़न्स ने तुरंत महिला की बहादुरी की सराहना की, "उस महिला की बहादुरी को सलाम जो झाड़ू के साथ उनका सामना कर सकती थी" और "उस महिला के अंदर आग है। वह हरियाणवी महिलाएं हैं" जैसी टिप्पणियां कीं। 

गोलीबारी की घटना पुरानी दुश्मनी से जुड़ी हुई प्रतीत हो रही है, हरिकिशन पर भिवानी के रवि नाम के जिम ट्रेनर की हत्या के मामले का आरोप है। फिलहाल जमानत पर बाहर चल रहे हरिकिशन को हथियारों से लैस मोटरसाइकिलों पर सवार चार बदमाशों ने निशाना बनाया। गोली लगने के बावजूद हरिकिशन किसी तरह अपने घर में भागने में सफल रहे।

कानून प्रवर्तन सक्रिय रूप से घटना की जांच कर रहा है, जिसमें भिवानी अपराध जांच एजेंसी (सीआईए) और शहर पुलिस स्टेशन की कई टीमें हमलावरों की तलाश में हैं। पीड़ित हरिकिशन को गोली लगने का इलाज चल रहा है और पुलिस ने घटनास्थल से गोलियों के खोल बरामद किए हैं।

विरोध प्रदर्शन करने का पेमेंट ! दिल्ली आए प्रदर्शनकारियों को TMC सांसद अभिषेक बनर्जी ने भिजवाए पैसे, भाजपा ने किया विरोध

चुनावी नतीजों के बाद मलेशिया, सिंगापुर और इंडोनेशिया की यात्रा पर रवाना होंगे राहुल गांधी, इस साल चौथा विदेश दौरा

'आपने मुझे माँ समान माना, आपके प्यार और सम्मान के लिए आभारी हूँ..', चुनाव प्रचार के अंतिम दिन तेलंगाना के लिए सोनिया गाँधी का भावुक सन्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -