Share:
1 नहीं 2 बच्चों को जन्म देगी रुबीना दिलैक, वीडियो शेयर कर बताई नन्हे मेहमानों के लिए तैयार की गई नर्सरी की झलक
1 नहीं 2 बच्चों को जन्म देगी रुबीना दिलैक, वीडियो शेयर कर बताई नन्हे मेहमानों के लिए तैयार की गई नर्सरी की झलक

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अदाकारा रुबीना दिलैक जल्द ही मां बनने वाली हैं। सबसे खुशी की बात ये है कि रुबीना एक साथ जुड़वा बच्चों को जन्म देंगी। मां बनने को लेकर रुबीना बहुत उत्साहित हैं। रुबीना दिलैक ने अपने आने वाले नन्हे मेहमानों के लिए विशेष तैयारी भी शुरू कर दी है। रुबीना ने अपने जुड़वा बच्चों के लिए घर में एक बहुत क्यूट नर्सरी बनवाई है, जिसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रशंसकों संग भी शेयर की है। 

रुबीना दिलैक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करके अपने आने वाले बच्चों के रूम की झलक दिखाई है। नर्सरी देखकर प्रशंसकों का दिल खुश हो गया है। बेबीज के रूम में झूला, खिलौने, क्यूट बेड्स, दीवारों पर चिड़ियां, गिलहरी और अलग-अलग कार्टून्स के प्रिंटेड वॉलपेपर लगे हैं। बच्चों की नर्सरी में हर चीज बहुत विशेष है। हर एक कॉर्नर को रुबीना ने बेहद प्यार के साथ बनवाया है। रुबीना के वीडियो पर प्रशंसक भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- इंतजार नहीं कर पा रही हूं आपके बेबीज को देखने का।

दूसरे ने लिखा- बहूत क्यूट और खूबसूरत है आपके बच्चों की नर्सरी। इसी तरह कई लोगों ने अभिनेत्री की पोस्ट पर उन्हें एडवांस में बधाइयां दी हैं। बता दे कि रुबीना और अभिनव शुक्ला ने वर्ष 2018 में शादी रचाई थी। शादी के बाद उन्होंने बहुत मुश्किल समय देखा। मगर बिग बॉस 14 में आने के बाद उनका रिश्ता मजबूत हो गया। वही अब शादी के 5 वर्ष पश्चात् रुबीना और अभिनव की जिंदगी में डबल खुशियां आने वाली हैं। दोनों अपने जुड़वा बच्चों के वेलकम के लिए बहुत उत्साहित हैं। 

हरियाणवी महिला की बहादुरी, बंदूकधारी बदमाशों को लाठी से भागया, Video

'तेलंगाना में हमारी सरकार..', NDTV के नाम से 'कांग्रेस' ने किया दावा, न्यूज़ चैनल बोला- कृपया फर्जी खबरें न फैलाएं

'भाड़ में गया बिग बॉस...', इस कंटेस्टेंट का फूटा गुस्सा, अब क्या होगा इसका अंजाम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -