इस मध्य एशियाई देश में कोरोना ने ढाया कहर, कुछ ही दिनों में सामने आए 7 हजार से अधिक केस
इस मध्य एशियाई देश में कोरोना ने ढाया कहर, कुछ ही दिनों में सामने आए 7 हजार से अधिक केस
Share:

कजाकिस्तान: कोरोना महामारी ने दुनिया भर में कहर बरपाया है, जिसके कारण कई मौतें हुई है, इतना ही नहीं कजाकिस्तान में एक बार फिर 7,899 नए कोरोना वायरस के नए मामले सामने आए है और इन मामलों में वृद्धि कुछ ही दिन के भीतर हुई है. साथ ही साथ यह आंकड़ा निरंतर बढ़ता जा रहा है। हम बता दें कि  1 अगस्त तक  कजाकिस्तान में 7,803 मामले दर्ज किए गए थे।

केंद्र ने एक बयान में कहा- "पिछले दिनों कजाकिस्तान में कोरोना वायरस के 7,899 नए मामले दर्ज किए गए।" उन्होंने कहा कि संक्रमितों की कुल संख्या 626,412 तक पहुंच गई है। प्रतिक्रिया केंद्र ने कहा कि दी गई अवधि में बीमारी से मरने वालों की संख्या 128 से बढ़कर 6,659 हो गई है।

भारत के कोरोना अपडेट की बात करें तो भारत ने आज 38,628 नए कोविड मामले दर्ज किए, जो कल के 44,643 मामलों से लगभग 13 प्रतिशत कम है। इसने 617 मौतों की भी सूचना दी, जो कल की 464 संख्या में वृद्धि है, जिससे कुल मृत्यु संख्या 4,27,371 हो गई। एक महामारी के बारे में डरते हुए, सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के सीईओ अदार पूनावाला ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि भारत में उनकी कंपनी द्वारा निर्मित एक और कोविड-19 वैक्सीन कोवोवैक्स अक्टूबर में वयस्कों और बच्चों के लिए 2022 की पहली तिमाही तक लॉन्च किया जाएगा।

अपनी इस फिल्म की प्रयागराज में शूटिंग करेंगे आयुष्मान खुराना, शहर से है खास रिश्ता

स्कूटर को 3 लीटर और कार को 10 लीटर ही मिलेगा ईंधन, फ्यूल की कमी के चलते सरकार ने दिया आदेश

बारातियों ने शादी में कर डाली ऐसी हरकत, भरे मंडप से उठ खड़ी हुई दुल्हन और फिर....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -