बारातियों ने शादी में कर डाली ऐसी हरकत, भरे मंडप से उठ खड़ी हुई दुल्हन और फिर....
बारातियों ने शादी में कर डाली ऐसी हरकत, भरे मंडप से उठ खड़ी हुई दुल्हन और फिर....
Share:

मेरठ: भारतीय शादियां काफी दिलचस्प होती हैं. शादी की रस्‍में, तड़क-भड़क, हंगामे, अक्‍सर होने वाले झगड़े, जश्‍न में चलने वाली गोलियां आदि के कारण ये शादियां सुर्ख़ियों में रहती हैं. कुछ ऐसी ही घटना उत्तर प्रदेश के मेरठ में हो रही एक शादी में हुई. यहां दूल्‍हे के साथ आए बारातियों ने ऐसी हरकत कर दी कि दुल्‍हन ने शादी करने से ही मना कर दिया. इतना ही नहीं मामले में प्राथमिकी भी दर्ज की गई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मेरठ की इस शादी में दूल्‍हा पक्ष के मेहमानों ने शादी के दौरान गोलीबारी कर दी. 

इस हर्ष फायरिंग में 22 वर्षीय दुल्‍हन इरम के चाचा जख्मी हो गए. इसके चलते इरम ने दूल्‍हे शहजाद के साथ निकाह करने से इंकार कर दिया. इरम ने कहा कि, 'मैं उससे कैसे शादी कर सकती हूं? अगर उनका परिवार मेरे पूरे परिवार के सामने इस प्रकार का व्यवहार कर रहा है, तो जब वे मैं अकेले उनके घर पर रहूंगी तो वे मेरे साथ कैसा बर्ताव करेंगे?' लड़की ने जैसे ही अपना निर्णय सुनाया, उसके परिजनों ने दूल्हे की कार तोड़ दी. इसके साथ ही दूल्‍हे के रिश्तेदारों की पिटाई कर दी और उन्हें कुछ वक़्त के लिए बंधक बना लिया. बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया. मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. दुल्‍हन के चाचा को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

खरखोदा थाने के सीनियर सब-इंस्‍पेक्‍टर रवींद्र पलावत ने मीडिया को बताया कि, 'शादी के वीडियो फुटेज के माध्यम से गोलीबारी करने वालों की पहचान की जा रही है. दूल्हे शहजाद, उसके भाई पप्पू और शानू के खिलाफ धारा 307 (हत्या की कोशिश) के तहत FIR दर्ज की गई है. यदि फायरिंग लाइसेंसी हथियार के माध्यम से की गई है तो हथियार का लाइसेंस रद्द करने की रिपोर्ट भेजी जाएगी.'

ट्रक चालकों से 'गुंडा टैक्स' वसूलने के आरोप में दो पुलिस कर्मी निलंबित

अनुप्रिया पटेल ने कहा- "सरकार चाय क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए लागू करेगी योजना..."

उद्योग जगत ने किया आरबीआई की मौद्रिक नीति का स्वागत, कहा- "कम ब्याज दरों से कारोबारी भरोसा बढ़ेगा..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -