अपनी इस फिल्म की प्रयागराज में शूटिंग करेंगे आयुष्मान खुराना, शहर से है खास रिश्ता
अपनी इस फिल्म की प्रयागराज में शूटिंग करेंगे आयुष्मान खुराना, शहर से है खास रिश्ता
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना डॉक्टर जी! के अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए प्रयागराज रवाना हो गए हैं। हालांकि वह पहली बार इस शहर में किसी मूवी की शूटिंग कर रहे हैं, मगर आयुष्मान का प्रयागराज से गहरा रिश्ता है। हिट टीन रियलिटी टेलीविज़न शो रोडीज़ में भाग लेने के समय वह यूपी के इस शहर से निकले थे, जिसके वह विनर बने थे।

आयुष्मान बताते हैं, “मैं हमेशा से अपने खूबसूरत देश के चारों दिशाओं में भ्रमण करना चाहता था तथा सौभाग्य से मेरे प्रोफेशन के कारण मुझे ऐसा कर पाने का सौभाग्य प्राप्त हो पा रहा है। मैं प्रयागराज में पहली बार किसी फिल्म की शूटिंग कर रहा हूं। जब मैं रोडीज़ में भाग ले रहा था, संयोग से तब मैं इस शहर से होकर निकला था तथा सीरीज के लिए शूटिंग की थी।” आयुष्मान ने बताया कि रोडीज़ सीज़न 2 की शूटिंग के समय वह प्रयागराज की खूबसूरती पर मोहित हो गए थे। 

आगे उन्होंने कहा, “मुझे अभी भी याद है कि किस प्रकार मैं इसके इतिहास, विरासत एवं वास्तुकला पर मंत्रमुग्ध था। प्रयागराज तीन नदियों – गंगा, यमुना एवं सरस्वती का संगमस्थल है तथा मैं इसकी मनमोहक खूबसूरती से बेहद प्रभावित था। मैं इस खूबसूरत शहर में फिर से शूटिंग करूंगा तथा मुझे उस पल की बेसब्री से प्रतीक्षा है।” सिनेमाघरों में बैक टू बैक आठ हिट मूवीज देने वाले कंटेंट सिनेमा के पोस्टर बॉय के लिए प्रयागराज में शूटिंग करना एक भावनात्मक एक्सपीरियंस होगा। वह बताते हैं, 'यह मेरे लिए भावनाओं एवं पुरानी यादों की बाढ़ लेकर आएगा।'

महाराष्ट्र में बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए आगे आए सलमान खान

'बेल बॉटम' में इस मशहूर बॉलीवुड एक्टर के कारण इंदिरा गांधी बनी थी लारा दत्ता

इस मशहूर अदाकारा ने दी बॉलीवुड में कास्टिंग काउच से बचने की सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -