राजू श्रीवास्तव को लेकर एहसान कुरैशी ने किए ये चौंकाने वाले खुलासे

देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का पिछले दिन देहांत हो गया। राजू के देहांत से हर ओर शोक का माहौल है दोस्त-परिवार ही नहीं बल्कि उनके प्रशंसक भी राजू के जाने का गम मना रहे हैं। राजू श्रीवास्तव के अंतिम संस्कार पर उनके दोस्त पहुंचे तथा अपनी-अपनी ओर से श्रद्धांजलि भी दी। राजू के विशेष दोस्त एहसान कुरैशी (Ahsaan Qureshi) भी अपने दोस्त की अंतिम विदाई देने पहुंचे थे तथा इसके चलते राजू श्रीवास्तव ने ऐसी-ऐसी बातें बताईं, जिसके बारे में आम जनता को इल्म तक नहीं था। राजू श्रीवास्तव एहसान की बातें सुनकर, हर किसी के मन में राजू के लिए इज्जत और बढ़ जाएगी।

राजू श्रीवास्तव के बारे में चर्चा करते हुए एहसान ने बताया कि यदि उनको मालूम पड़ जाए कि इंडस्ट्री में कोई स्ट्रगलर है, उसका शो नहीं हुआ एक महीने से और उसने किराया नहीं दिया तो वहीं से राजू भाई का काम आरम्भ हो जाता है। बंद मुट्ठी उसका किराया हो जाता है, उसके घर राशन पहुंच जाता है। राजू भाई ने यह काम लोगों को कभी नहीं दिखाया गया। 

एहसान ने यह भी कहा कि कैसे राजू ने उन पर एहसान किया था। कुरैशी ने कहा कि जब उन्होंने घर लिया था तो उन्हें 5 लाख की कमी पड़ी थी, वो भी 16 वर्ष पूर्व। उन्होंने कहा कि मैंने राजू भाई से चर्चा की तो उन्होंने तुरंत पैसे दिए तथा घर की रजिस्ट्री करवाई। एहसान को छोटा भाई मानते थे राजू श्रीवास्तव तथा इसी कारण वो भावुक होते हुए भी दिखाई दिए। 

पंचतत्व में विलीन हुए राजू श्रीवास्तव, अंतिम विदाई को पहुंचे कई स्टार्स

बिग बॉस होस्ट करने के लिए नागार्जुन ने लिए सलमान खान से टिप्स, कही ये बड़ी बात

ये हसीना होगी बिग बॉस 16 की पहली कंटेस्टेंट!

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -