'पहली बार फ्री में, दूसरी बार के लिए चार्ज करती हूँ...', फैन की डिमांड पर उर्फी ने दे डाला ऐसा जवाब
'पहली बार फ्री में, दूसरी बार के लिए चार्ज करती हूँ...', फैन की डिमांड पर उर्फी ने दे डाला ऐसा जवाब
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनके वीडियोज इंटरनेट का पारा बढ़ाते रहते हैं। उर्फी अपने लुक्स की वजह से खूब तारीफें बटोरती हैं। इसके साथ ही घर से निकलते ही उर्फी को पैपराजी स्पॉट करते हैं तो उनके स्पॉटेड लुक्स एवं वीडियो भी मिनटों में वायरल हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर अब ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी के लुक के साथ-साथ उर्फी ने जो बात कही हैं उनकी वजह से भी वो काफी ख़बरों में आ गई हैं। उर्फी जावेद को देखते ही कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया तथा फिर उनके साथ तस्वीर खिंचवाने लगे तभी उर्फी ने कुछ ऐसा कह दिया कि वो फैन भी पीछे हट गया।

दरअसल, उर्फी को देखते ही प्रशंसक उनके साथ सेल्फी लेने के डिमांड करने लगते हैं। कुछ ऐसा ही उर्फी के साथ हवाईअड्डे पर देखने को मिला। उर्फी को देखते ही लोग सेल्फी लेने के लिए आ गए। ऐसे में उर्फी ने जो प्रतिक्रिया दी वो बहुत मजेदार है। उर्फी जावेद बार-बार सेल्फी लेने की जिद कर रहे प्रशंसकों से बोलती हैं कि वो पहली सेल्फी फ्री में देती हैं तथा दूसरे सेल्फी के लिए चार्ज करती हैं। यह सुनते ही उनका फैन पीछे हट गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

उर्फी का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। तमाम लोग उनके इस अंदाज को बहुत पसंद कर रहे हैं। हालांकि सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस के चलते उर्फी काफी सारे प्रशंसकों के साथ फोटोज क्लिक कराती नजर आई। इसके साथ ही उर्फी इस के चलते अपनी फ्लाइट छूटने के बात भी कर रही हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का ये लुक भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस के चलते उर्फी पर्पल कलर के ब्रालेट टॉप और ट्राउजर्स में बहुत प्यारी लग रही थीं। अपने इस लुक को उर्फी ने हाई हील्स के साथ पूरा किया था। इसके साथ ही उर्फी ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप तथा खुले बालों के साथ टीम अप किया। 

पंचतत्व में विलीन हुए राजू श्रीवास्तव, अंतिम विदाई को पहुंचे कई स्टार्स

बिग बॉस होस्ट करने के लिए नागार्जुन ने लिए सलमान खान से टिप्स, कही ये बड़ी बात

ये हसीना होगी बिग बॉस 16 की पहली कंटेस्टेंट!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -