ये बॉलीवुड ऐक्ट्रेस बॉडी के साथ मसल्स को भी शान से फ्लॉन्ट करती आ रही है नजर
ये बॉलीवुड ऐक्ट्रेस बॉडी के साथ मसल्स को भी शान से फ्लॉन्ट करती आ रही है नजर
Share:

अब वो दिन गए जब हिरोइनें स्क्रीन पर सिर्फ खूबसूरत दिखना चाहती थीं और खुद को गुंडों से बचाने के लिए किसी अच्छी खासी बॉडी और मसल वाले हीरो के इंतजार में रहती थीं। अब तो अभिनेत्री खुद ही रिस्क ले रही हैं और बॉडी बनाने से लेकर स्टंट भी खुद ही कर लेती हैं। इस लिस्ट में टॉप की स्टार्स भी शुमार हैं। यहां डालें एक नजर बॉलिवुड की उन अभिनेत्रियों पर, जिन्होंने अपनी मसल्स फ्लॉन्ट की| 

बॉलीवुड की टॉप ऐक्ट्रेसेस में शुमार दीपिका पादुकोण अकसर सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और विडियो शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं अपने वर्कआउट से लेकर टोन्ड मसल्स और बॉडी की फोटोज भी वह इंस्टाग्राम पर शेयर करती रही हैं।

सारा अली खान भी इस लिस्ट में पीछे नहीं हैं। सारा को अकसर जिम जाते हुए स्पॉट किया गया है। वह भी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं। डेब्यू से पहले सारा काफी हेल्दी थीं, लेकिन तब से लेकर अब तक उनमें जबरदस्त बदलाव आया है। अब वह अपनी मसल्स को टोन करने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रही हैं।

दिशा पाटनी को फिल्मों में आए हुए भले ही कम समय हुआ हो, पर सोशल मीडिया पर वह बड़ी स्टार हैं। अपने वर्कआउट विडियो और तस्वीरों के जरिए वे इंटरनेट पर सनसनी मचा देती हैं। हाल ही में दिशा पाटनी ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह अपनी टोन्ड मसल्स को शान से दिखाती नजर आईं।

सिनेमा जगत की सबसे खूबसूरत हिरोइनों में शुमार सुष्मिता सेन भी अपने अमेजिंग और हैरतअंगेज वर्कआउट से सभी को चौंकाती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ट्रेनर के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपनी मसल्स दिखाती नजर आ रही हैं।

रकुलप्रीत सिंह को अकसर जिम में पसीना बहाते हुए देखा गया है। उन्होंने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, जिसमें वह अपने हॉट फिगर के साथ-साथ मसल्स भी दिखाती नजर आ रही हैं।

हिमांशी खुराना को सबसे खूबसूरत मानता है यह खान, कहा- 'बिग बॉस से बाहर हुई तो मैं...'

बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाया 'पानीपत' का जादू, ये रहा पहले दिन का कलेक्शन

शशांक खेतान की अगली फिल्म में नजर आएंगे वरुण धवन, भूमि और कियारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -