बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाया 'पानीपत' का जादू, ये रहा पहले दिन का कलेक्शन
बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाया 'पानीपत' का जादू, ये रहा पहले दिन का कलेक्शन
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सेनन की फिल्म 'पानीपत' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों से बढ़िया रिस्पॉन्स मिला है. ये एक पीरियड वॉर ड्रामा फिल्म है, जिसका डायरेक्शन आशुतोष गोवारिकर ने किया है. फिल्म में सभी कलाकारों की एक्टिंग बेहद शानदार है, इसके बाद भी पहले दिन अनुमानों पर फिल्म खरी नहीं उतर पाई.

बॉक्स ऑफस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन इससे केवल 4 करोड़ का कलेक्शन किया है, जबकि अंदाजा लगाया जा रहा था कि ये फिल्म पहले दिन 8 करोड़ के लगभग की कमाई कर सकती है. इस फिल्म को तैयार करने में 70 करोड़ खर्च हुए हैं. फिल्म में अर्जुन कपूर ने सदाशिवराव भाऊ का रोल निभाया है. यदि संजय दत्त का बात करें तो उन्होंने एक खलनायक का किरदार निभाया है. इसमें वह एक अफगानिस्तान के शासक अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभा रहे हैं. वहीं, कृति सेनन ने सदाशिवराव भाऊ की पत्नी पार्वती बाई के रूप में नज़र आ रही हैं.

अर्जुन कपूर और संजय दत्त ने इस फिल्म में शानदार अभिनय किया है. यह पहला मौका है जब दोनों एक्टर एक साथ किसी फिल्म में हैं. आशुतोष गोवारीकर ने भी काफी समय बाद इस मूवी के साथ वापसी की है. फिल्म की कहानी तीसरी और पानीपत की सबसे बड़ी लड़ाई के आस-पास घूमती है, जो मुगलों और मराठों के बीच हुई थी. फिल्म में पद्मिनी कोल्हापुरे, मोहनीश बहल, नवाब शाह और अन्य कलाकार भी शामिल हैं.

कार्तिक ने संभाला अनन्या पांडे का पर्स, एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा मजेदार पोस्ट

शो पर किराए के कपड़े पहने पर बोली म्यूजिशियन निकिता, कहा- 'ये कॉन्सेप्ट.....'

REVIEW: अफगानों और मराठाओं के बीच हुए युद्ध की दास्ताँ हैं 'पानीपत', दमदार किरदार में नज़र आ रहे हैं संजय दत्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -