शशांक खेतान की अगली फिल्म में नजर आएंगे वरुण धवन, भूमि और कियारा
शशांक खेतान की अगली फिल्म में नजर आएंगे वरुण धवन, भूमि और कियारा
Share:

फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और 'धड़क' के निर्देशक शशांक खेतान इन दिनों अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं। शशांक की अब तक इस फिल्म का टाइटल फाइनल नहीं हुआ है, परन्तु फिल्म की मुख्य कास्टिंग कन्फर्म हो गई हैं। फिल्म से जुड़े सूत्र बताते हैं कि करण जौहर की धर्मा प्रॉडक्शन में बनने वाली यह फिल्म रोमांटिक फैमिली ड्रामा है।

 इस फिल्म में अभिनेता वरुण धवन, कियारा आडवानी और भूमि पेडनेकर को फाइनल भी कर लिया गया है। कियारा आडवाणी के साथ धर्मा प्रॉडक्शन ने लगातार 3 फिल्मों की डील की है, जिसमें पहली फिल्म 'गुड न्यूज़' है, दूसरी फिल्म शशांक खेतान की है। खबर यह है कि शशांक ने सबसे पहले फिल्म की कहानी वरुण को सुनाई, वरुण के साथ वह आलिया भट्ट की जोड़ी एक बार फिर से बनाना चाहते थे, लेकिन आलिया के पास डेट्स नहीं थे इस वजह से इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पायेगी| 

वरुण का नाम लॉक करने के बाद शशांक ने भूमि और कियारा को कहानी सुनाई, दोनों ने कहानी सुनते ही हामी भर दी और फिल्म साइन कर ली। निर्देशक शशांक खेतान की इस मसाला फैमिली ड्रामा की शूटिंग फरवरी 2020 से शुरू हो जाएगी। शशांक इस फिल्म को 3 महीने के अंदर कम्प्लीट करेंगे क्योंकि इसके तुरंत बाद वरुण श्रीराम राघवन की अगली वॉर पर बेस्ड फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जायेंगे।

करण और अर्जुन के घर के बाहर जमकर भांगड़ा पाते नजर आए यह दो स्टार्स

जब करिश्मा के साथ काम करते थे अक्षय तो गोद में खेलतीं थीं करीना

अजय देवगन और रकुल प्रीत फिर दिखेंगे एक साथ, कॉमेडी का लगेगा तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -