मॉडलिंग के दिनों में बॉलीवुड की ये अदाकारा थी कैटरीना कैफ की 'आइडल', खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा
मॉडलिंग के दिनों में बॉलीवुड की ये अदाकारा थी कैटरीना कैफ की 'आइडल', खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। अब कैटरीना कैफ ने बताया है कि उनके रोल मॉडल्स तब कौन थे। आपके एक नए इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने कहा कि जब वो मुंबई आई थीं, तब वो सिर्फ मॉडल बनना चाहती थीं। उनका एक्टिंग करना एक एक्सीडेंट था।

कैटरीना कैफ ने कहा, 'जब मैंने बॉम्बे में मॉडलिंग शुरू की तो मैं मॉडल बनने का ही इरादा रखती थी। मधु सप्रे और लक्ष्मी मेनन मेरी रोल मॉडल्स थीं। वो उस समय की सुपरमॉडल्स थीं।' आगे उन्होंने कहा, 'और असल में मलाइका अरोड़ा भी। वो उन दिनों मॉडलिंग कर रही थीं। ये सभी वो औरतें थीं जिन्हें मैं आइडल मानती थी। और मैं एक मॉडल के रूप में वैसे बनना चाहती थी।' कहा जाता था कि कैटरीना कैफ अपने करियर की शुरुआत में मलाइका अरोड़ा को विशेष पसंद नहीं करती थीं। रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान की बहन अलवीरा की पार्टी में कैटरीना कैफ ने मलाइका के ब्रैंड पर कमेंट भी किया था।

खबरों में बताया गया था कि कैटरीना कैफ ने मलाइका के ब्रैंड को कॉपी बताया था। इसपर मलाइका अरोड़ा बेहद गुस्सा हो गई थीं। उन्होंने अलवीरा से पूछा था कि आखिर कैटरीना कैफ है कौन जो उन्हें पार्टी में बुलाया गया। मगर अब कैटरीना कैफ की इस बात से लगता है कि चीजें जैसी नजर आ रही थीं उससे अलग थीं। कैटरीना कैफ का रिश्ता एक समय पर सलमान खान से था। मलाइका तब अरबाज खान की पत्नी थीं। ऐसे में दोनों की मुलाकात अक्सर पार्टियों में हुआ करती थी। अब कैटरीना कैफ की शादी विक्की कौशल से हो चुकी है। वहीं मलाइका और अरबाज का लंबे वक़्त पहले तालक हो चुका है और वो अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। कैटरीना कैफ जल्द ही डायरेक्टर श्रीराम राघवन की फिल्म 'मैरी क्रिसमस' में दिखाई देने वाली हैं। इसमें उनके साथ 'जवान' के विलेन विजय सेतुपति होंगे। फिल्म 12 जनवरी 2024 को रिलीज होगी।

'प्राइवेट पार्ट पर कमेंट, इनरवियर खींचा...', एनिमल के विवादित सीन्स को लेकर संदीप रेड्डी वांगा ने दिया ये जवाब

मलाइका-जॉर्जिया के बाद अरबाज खान के दिल में हुई नई लड़की की एंट्री, जल्द करेंगे शादी!

'सलवार-कमीज पहनकर आना और...', ऑडिशन को लेकर प्राची देसाई का चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -