मलाइका-जॉर्जिया के बाद अरबाज खान के दिल में हुई नई लड़की की एंट्री, जल्द करेंगे शादी!
मलाइका-जॉर्जिया के बाद अरबाज खान के दिल में हुई नई लड़की की एंट्री, जल्द करेंगे शादी!
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अरबाज खान, मलाइका अरोड़ा से तलाक लेने के बाद जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिश्ते में आए थे। हालांकि कुछ साल साथ रहने के पश्चात् हाल ही में दोनों का ब्रेकअप हो गया है। जॉर्जिया ने स्वयं इस बारे में बताया। अब ब्रेकअप के कुछ वक़्त पश्चात् ही अरबाज के दिल में किसी और की एंट्री हो गई है। इतना ही नहीं खबर तो यह भी आ रही है कि अरबाज उनके लिए इतने सीरियस हैं कि वह शादी तक करने की योजना बना रहे हैं।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, अरबाज बॉलीवुड की मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं दोनों जल्द ही शादी की तैयारी भी कर रहे हैं। रिपोर्ट में यह भी बताया कि अरबाज और शूरा एक-दूसरे को लेकर बहुत सीरियस हैं तथा जल्द ही इस रिलेशनशिप को आगे बढ़ाना चाहते हैं। दोनों जब भी शादी करेंगे तो इसमें सिर्फ परिवार वाले और करीबी दोस्त ही सम्मिलित होंगे।

दोनों के बारे में बाकी डिटेल बताते हुए कहा गया है कि अरबाज और शूरा आगामी फिल्म पटना शुक्ला के सेट पर एक-दूसरे से मिले जो अगले वर्ष रिलीज होगी। इस फिल्म में शूरा, रवीना टंडन और उनकी बेची राषा की मेकअप आर्टिस्ट हैं। वैसे अभी तक इस मामले में अरबाज की ओर से कोई कमेंट नहीं आया है। हालांकि जब उनकी टीम से इस बारे में पूछा गया तो उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया है। आपको बता दे कि इससे पहले एक इंटरव्यू के चलते जॉर्जिया ने बताया था कि दोनों को पता था कि ये रिश्ता चलेगा नहीं। मगर मेरे मन में उनके लिए हमेशा फीलिंग्स रहेंगी। जो मलाइका के साथ उनका रिलेशनशिप था वो कभी हमारे बीच नहीं आया। हम बस थोड़े अलग हैं।

'सलवार-कमीज पहनकर आना और...', ऑडिशन को लेकर प्राची देसाई का चौंकाने वाला खुलासा

डंकी देखने आए लोगों ने थियेटर्स के बाहर शुरू कर दी कुश्ती, वीडियो देखकर शाहरुख खान ने दी ये प्रतिक्रिया

रिलीज हुआ 'मैं अटल हूं' का धमाकेदार ट्रेलर, पंकज त्रिपाठी का अभिनय जीत लेगा आपका दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -