'सलवार-कमीज पहनकर आना और...', ऑडिशन को लेकर प्राची देसाई का चौंकाने वाला खुलासा
'सलवार-कमीज पहनकर आना और...', ऑडिशन को लेकर प्राची देसाई का चौंकाने वाला खुलासा
Share:

35 वर्षीय प्राची देसाई ने 'कसम से' सीरियल में इतना जबरदस्त काम किया था कि घर-घर में इनके लिए अपनी पहचान बना लेना, कुछ मुश्किल नहीं था। लेकिन इस सीरियल के दिनों को याद करते हुए प्राची ने हैरान करने वाला खुलासा किया। प्राची देसाई ने बताया कि वो 12वीं के बोर्ड्स देने वाली थीं, जब उन्हें इसके लिए ऑफर आया।

अपने एक इंटरव्यू में प्राची देसाई ने कहा- डायरेक्टर का मेरे पास फोन आया तथा उन्होंने कहा कि इस बार तुम ऑडिशन देने के लिए सलवार-कमीज पहनकर आना। मैं नहीं जानती थी कि ये उनकी ओर से एक क्लू है या फिर क्या है। लेकिन मैंने उस वक़्त उन्हें मना कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं 12वीं की परीक्षा देने वाली हूं और मुझे उसके लिए फॉर्म भरना है। यदि मैंने ये फॉर्म नहीं भरा तो मुझे बाद में बोर्ड्स में बैठने नहीं देंगे।

उन्होंने कहा कि कोई बात नहीं, तुम बाद में आ जाना। लेकिन तुम्हें ऑडिशन देने के लिए बॉम्बे आना होगा। अपना वक़्त लो। लेकिन जब भी आओ सलवार-कमीज लेकर आना। जब मेरा पहला ऑडिशन हुआ था तो बहुत कैजुअल था। लेकिन शायद कास्टिंग डायरेक्टर मुझे किसी और किरदार के लिए देख रहे थे, इसलिए उन्होंने सलवार-कमीज वाली बात कही।

रिलीज हुआ 'मैं अटल हूं' का धमाकेदार ट्रेलर, पंकज त्रिपाठी का अभिनय जीत लेगा आपका दिल

जानिए आखिर क्यों ट्रेंड हो रहा है #BoycottPVRInox?

लोकसभा चुनाव लड़ेंगी बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस, पिता ने किया कंफर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -