'प्राइवेट पार्ट पर कमेंट, इनरवियर खींचा...', एनिमल के विवादित सीन्स को लेकर संदीप रेड्डी वांगा ने दिया ये जवाब
'प्राइवेट पार्ट पर कमेंट, इनरवियर खींचा...', एनिमल के विवादित सीन्स को लेकर संदीप रेड्डी वांगा ने दिया ये जवाब
Share:

बॉलीवुड फिल्म एनिमल में रणबीर के किरदार को टॉक्सिक बताया गया। फिल्म में उन्होंने रश्मिका के प्राइवेट पार्ट पर कमेंट किया है। वहीं उनके इनरवियर खींच कर चोट पहुंचाया है। ये सीन्स दर्शकों के गले नहीं उतरे, सोशल मीडिया पर जमकर डिबेट चली, जहां संदीप पर ऐसे किरदारों को ग्लोरिफाई करने का आरोप लगाया गया तथा रणबीर को भी टॉक्सिक बताया गया। 

वही हाल ही में संदीप रेड्डी वांगा ने अपने एक इंटरव्यू में फिल्म पर मचे बवाल का जवाब दिया। साथ ही रणबीर को डिफेंड करते हुए कहा कि वो एक बच्चे की तरह हैं। संदीप ने कहा- मैंने कभी इस प्रकार से नहीं सोचा। ये सब मैंने जानबूझकर नहीं किया है। मेरी फिल्मों की फीमेल प्रोग्रेसिव होती है। सेक्स के लिए खुद अप्रोच करती हैं। यदि आप यूएस में रहने वाली महिलाओं को देखेंगे तो समझ आएगा कि उनका लाइफस्टाइल क्या होता है। वो कितनी स्वतंत्र होती हैं। वो भारत नहीं आना चाहती हैं। 

वही यदि आप उनसे पूछोगे तो पता चलेगा, वो खुद बताएंगी कि US में उन्हें अधिक स्वतंत्रता मिलती है। फिल्म में भी ऐसा ही हैं। रश्मिका को मुश्किल हो रही है एडजस्ट करने में। मेरे हिसाब से सब कंट्रोल में था और जैसे रणबीर रश्मिका की गोद में सो रहा था तथा जैसे रश्मिका उसे बुला रही थी, वो एक बच्चे की तरह था। संदीप ने कहा- फिल्म में मुझे लगा कि जिस तरह से रश्मिका ने रणबीर को बुलाया वो ऐसा था जैसे आप किसी बच्चे को बुला रहे हो। मैंने कई सीन्स से ये बात स्पष्ट की है कि रणबीर सिर्फ रश्मिका के ही कंट्रोल में आ सकता है। बता दे कि एनिमल को रिलीज हुए 19 दिन हो चुके हैं। अब तक फिल्म ने वर्ल्डवाइड 850 करोड़ तक की कमाई कर ली है।

मलाइका-जॉर्जिया के बाद अरबाज खान के दिल में हुई नई लड़की की एंट्री, जल्द करेंगे शादी!

'सलवार-कमीज पहनकर आना और...', ऑडिशन को लेकर प्राची देसाई का चौंकाने वाला खुलासा

डंकी देखने आए लोगों ने थियेटर्स के बाहर शुरू कर दी कुश्ती, वीडियो देखकर शाहरुख खान ने दी ये प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -