दूसरी बार माँ बनी बॉलीवुड की ये अदाकारा, बेटे संग तस्वीर शेयर कर बताया नाम
दूसरी बार माँ बनी बॉलीवुड की ये अदाकारा, बेटे संग तस्वीर शेयर कर बताया नाम
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर दूसरी बार प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी तथा फोटोज-वीडियोज शेयर किए थे। ऐसे में अब अभिनेत्री ने प्रशंसकों को दूसरी बार खुशखबरी दे दी है। एवलिन के घर दूसरी बार किलकारी गूंजी है तथा इस बार अभिनेत्री ने बेटे को जन्म दिया है। पिछले दिन सोशल मीडिया पर एवलिन ने अपने बेटे संग फोटो साझा की है, जिस पर प्रशंसक और सेलेब्स खूब प्यार लुटा रहे हैं।

एवलिन शर्मा ने 6 जुलाई 2023 को इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे के साथ एक प्यारी फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में एवलिन की मुस्कान बहुत कुछ बयां कर रही है और खुशी देखते ही बन रही है। एवलिन ने तस्वीर में अपने बेटे को सीने से लगा रखा है, हालांकि पोस्ट में बेटे का चेहरा नहीं नजर आ रहा है किन्तु नाम रिवील कर दिया है। एवलिन ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम 'Arden Bhindi' रखा है। कैप्शन में एवलिन ने लिखा, 'कभी नहीं सोचा था कि मैं बच्चे को जन्म देने के तुरंत बाद इतना अद्भुत महसूस कर सकती हूं। मैं बहुत खुश हूं। हमारे छोटे बच्चे Arden को हाय कहो।"

बता दें कि एवलिन ने 15 मई 2021 को तुषान भिंडी संग शादी की थी। तत्पश्चात, नवंबर 2021 में अभिनेत्री ने बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम अवा है। वहीं अब अभिनेत्री ने बेटे को जन्म दिया है। प्रशंसक एवलिन और तुषार को शुभकामनाएं दे रहे हैं। गौरतलब है कि एवलिन ने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है तथा उन्होंने रणबीर कपूर एवं दीपिका पादुकोण स्टारर 'ये जवानी है दीवानी' में भी काम किया है।

इस कारण 'गदर 2' के डायरेक्टर पर भड़की अमीषा पटेल

'मेरे पास ज्यादा से ज्यादा 2-3 साल बचे हैं', इंटरनेट पर छाई इस एक्टर की पोस्ट

दूसरी शादी करने जा रहे है ऋतिक रोशन!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -