दूसरी शादी करने जा रहे है ऋतिक रोशन!
दूसरी शादी करने जा रहे है ऋतिक रोशन!
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन एवं सबा आजाद बहुत वक़्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। बॉलीवुड पार्टीज से लेकर फैमिली फंक्शन तक में कपल एक दूसरे के साथ जोड़ी में दिखाई देते हैं। यहां तक कि दोनों एक दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में पोज देने का का कोई मौका नहीं चूकने देते हैं।

वहीं, सबा आजाद को ऋतिक रोशन के परिवार के साथ कई बार देखा गया है। ऋतिक रोशन एवं सबा आजाद की शादी की खबरें अक्सर आती रहती हैं। प्रशंसकों को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती है। हालांकि, ऋतिक रोशन एवं सबा आजाद ने कभी अपने रिलेशनशिप पर कोई बात नहीं की है। वहीं, अब इस कपल के प्रशंसकों के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। अब नई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि इन दोनों ने शादी करने के फैसला लिया है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, ऋतिक रोशन और सबा आजाद ने शादी करने का निर्णय लिया है। ये दोनों एक साथ बहुत खुश हैं और अपने रिलेशनशिप को एक कदम और आगे ले जाना चाहते हैं। हालांकि, ये दोनों कब और कहां शादी करेंगे इसको लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि ऋतिक रोशन ने नए रिश्ते के लिए हामी भर दी है तथा दोनों जल्द से जल्द शादी करने वाले हैं। यह पहली बार नहीं, है जब इनकी शादी की अफवाहें सुर्खियां बनी हैं। इससे पहले मार्च माह में दोनों की वेडिंग की खबरों ने तूल पकड़ा था। हालांकि, उस समय राकेश रोशन ने स्पष्ट कर दिया था कि उन्हें ऐसी कोई खबर नहीं है।

शाहरुख खान को लेकर इस डायरेक्टर ने सालों बाद किया चौंकाने वाला खुलासा

सास को इम्प्रेस करने के लिए कियारा आडवाणी ने अपनाया था ऐसा तरीका, जानकर चौंक जाएंगे आप

ये मशहूर सिंगर देगा गदर 2 के 'मैं निकला गड्डी लेके' गानें को आवाज!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -