'मेरे पास ज्यादा से ज्यादा 2-3 साल बचे हैं', इंटरनेट पर छाई इस एक्टर की पोस्ट
'मेरे पास ज्यादा से ज्यादा 2-3 साल बचे हैं', इंटरनेट पर छाई इस एक्टर की पोस्ट
Share:

बॉलीवुड के अभिनेता और फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान उर्फ KRK ट्विटर पर बहुत एक्टिव रहते हैं तथा हर मुद्दे पर अपना पक्ष रखते हैं। KRK का यूट्यूब पर एक चैनल है जहां वह फिल्मों के रिव्यू वीडियो बनाते हैं। उन्हें अक्सर ट्रोल किया जाता है मगर वह ट्रोलिंग को अनदेखा करते हुए अपना काम करते रहते हैं।

एक ट्वीट करते हुए KRK ने उन्हें ट्रोल करने वालों को एक संदेश दिया है। उनका कहना है कि उनके पास अब 2-3 वर्ष हैं तथा जब वह नहीं होंगे तो लोग उन्हें याद करेंगे कि यदि KRK होते तो फिल्म का रिव्यू देखने में मजा आता। KRK ने लिखा, "मेरे पास अधिक से अधिक 2-3 वर्ष हैं ऐसे बात करने के लिए। और उसके बाद बाय-बाय टाटा। मगर हो सकता है कि कुछ लोग मुझे शुक्रवार को याद करें जब कोई बहुत खराब फिल्म रिलीज हो। हो सकता है कि कुछ लोग कहें-यदि आज KRK होता तो इस फिल्म का रिव्यू देखने में मजा आता।” KRK के ट्वीट पर तमाम उपयोगकर्ताओं ने प्रतिक्रिया दी है। लोग उनसे पूछ रहे हैं कि वह कहां जाने वाले हैं।

वही एक शख्स ने लिखा कि क्या वह हज के लिए जा रहे हैं। वहीं शेखर नाम के शख्स ने लिखा,”वाह भैया! पूरी हवाबाजी चल रही है। आप जेसे फिल्म रिव्यूज बोलते हो हम उसे मीम की भांति देखते हैं। और आप की मूवी रिव्यू से फर्क नहीं पड़ता हमको। अच्छी बात तो ये है कि मैंने आपके चैनल को देखा तक नहीं। आप जो रोस्ट होते हो वही देख के मजा आता है।” इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह की प्रतिक्रिया दी है। आपको बता दें कि KRK अपने ट्वीट के अतिरिक्त अपनी फिल्म को लेकर भी ट्रोल होते रहते हैं। KRK ने ‘देशद्रोही’ बनाई थी तथा इसमें अभिनय किया था। न तो उनकी ये फिल्म चली तथा न ही उनका बॉलीवुड करियर। वह स्वयं अपनी फिल्म को रोस्ट कर चुके हैं।

खत्म हुआ इंतजार! इस दिन रिलीज होगा ‘जवान’ का बेहतरीन ट्रेलर

शाहरुख खान को लेकर इस डायरेक्टर ने सालों बाद किया चौंकाने वाला खुलासा

सास को इम्प्रेस करने के लिए कियारा आडवाणी ने अपनाया था ऐसा तरीका, जानकर चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -