इस कारण 'गदर 2' के डायरेक्टर पर भड़की अमीषा पटेल
इस कारण 'गदर 2' के डायरेक्टर पर भड़की अमीषा पटेल
Share:

बॉलीवुड की चर्चित फिल्म गदर 2 को लेकर फैंस में भारी उत्साह बना हुआ है। फिल्म अपने टाइटिल के मुताबिक, 20 वर्षों के आगे की कहानी को पर्दे पर दिखाने की तैयारी में है। एक बार फिर दर्शक तारा सिंह और सकीना की दुनिया में प्रवेश करने को तैयार हैं। हालांकि रिलीज के पहले ही फिल्म को लेकर एक नया विवाद जुड़ गया है। फिल्म की अभिनेत्री अमीषा पटेल ने निर्माताओं पर पैसे न देने का आरोप लगा दिया है। 

सोशल मीडिया पर अमीषा पटेल की एक पोस्ट ने उस समय हलचल मचा दी, जब उन्होंने गदर के निर्माताअनिल शर्मा के खिलाफ आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने पूरी शूटिंग के चलते कई पेमेंट्स नहीं किए हैं। यहां जी स्टूडियो ने सामने आकर स्थिती संभाल ली थी। अमीषा ने ट्वीट करते हुए लिखा, फिल्म से जुड़े सभी लोग जानते हैं कि गदर 2 का निर्माण अनिल शर्मा प्रोडक्शन द्वारा किया जा रहा था, मगर फिल्म से जुड़े मेकअप आर्टिस्ट से लेकर कॉस्ट्यूम डिजाइनर तथा ना जाने कितने ही वर्कर्स को प्रोडक्शन हाउस ने उनका वेतन नहीं दिया है। चंडीगढ़ में भी शूटिंग के चलते भी कार और खाने का बिल का भुगतान नहीं किया गया था, जिसके कारण क्रू मेंबर्स को बहुत समस्याओं का सामना करना पड़ा था। 

फिल्म इंडस्ट्री से एक विशेष सोर्स ने अमीषा और अनिल के मामले पर अपना पक्ष रखा है। सोर्स के मुताबिक, अमीषा पटेल इस फिल्म के में अपने किरदार के ग्राफ से संतुष्ट नहीं हैं। फिल्म में उनका ट्रैक बहुत कम वक़्त का है। पूरी फिल्म बाप और बेटे को ध्यान में रखते हुए बनाई गई है। जिस कारण फिल्म में उनका किरदार बहुत  कम समय के लिए है। इसी बात से खफा अमीषा निरंतर प्रोडक्शन के प्रति अपनी नाराजगी जता रही हैं। इतना ही नहीं इस फिल्म में अमीषा के अतिरिक्त जो एक नई एक्ट्रेस हैं, अमीषा उनके ट्रैक के कारण इनसिक्योर महसूस कर रही हैं। अमीषा इस बात से गुस्सा हैं कि नई अभिनेत्री के हिस्से में ज्यादा सीन्स आए हैं, जाहिर सी बात है कि कहीं सारी लाइमलाइट वो न उड़ा ले जाएं। सोर्स आगे कहते हैं, दरअसल अमीषा अभी तक अपनी एक्ट्रेस इमेज से निकल नहीं पाई हैं। उन्हें अपनी उम्र का ध्यान रखते हुए भूमिकाओं का सलेक्शन करना चाहिए। यही कारण है कि वो फिल्मों को निरंतर से रिजेक्ट करती जा रही हैं। 

'मेरे पास ज्यादा से ज्यादा 2-3 साल बचे हैं', इंटरनेट पर छाई इस एक्टर की पोस्ट

दूसरी शादी करने जा रहे है ऋतिक रोशन!

खत्म हुआ इंतजार! इस दिन रिलीज होगा ‘जवान’ का बेहतरीन ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -