सलमान खान और ऐश्वर्या राय के कारण बॉलीवुड के इस एक्टर का हुआ था बुरा हाल, खुद बयां किया दर्द
सलमान खान और ऐश्वर्या राय के कारण बॉलीवुड के इस एक्टर का हुआ था बुरा हाल, खुद बयां किया दर्द
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता विवेक ओबेरॉय इन दिनों अपनी आगामी वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' को लेकर ख़बरों में बने हुए हैं। 'इंडियन पुलिस फोर्स' से विवेक एक बार फिर अपने अभिनय का दमखम दिखाने के लिए तैयार हैं। वर्षों पश्चात् उनका करियर ट्रैक पर लौट रहा है। लेकिन एक वक़्त था जब वो ऐश्वर्या राय संग रिलेशनशिप और सलमान खान के साथ झगड़े को लेकर ख़बरों में थे।

सलमान से झगड़े के बाद विवेक को कई समस्याओं का सामना करना पड़ा। उस वक़्त सोशल मीडिया नहीं था, मगर फिर भी निरंतर हेडलाइंस के माध्यम से उन्हें नफरत मिल रही थी। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने वो मुश्किल समय याद किया। विवेक कहते हैं- मैं उस वक़्त से गुजर चुका हूं, जहां से शायद अभी आप गुजर रहे होंगे। स्कूल, कॉलेज एवं ऑफिस में लोगों को बुली किया जाता है।

आगे उन्होंने कहा- इन जगहों पर लोग गिद्द बनकर दूसरों को ट्रोल करते हैं। वो ऐसा करते रहेंगे, जिससे आपका इस पर प्रभाव पड़े। लेकिन ये आपके ऊपर है कि आप इससे कितना प्रभावित होना चाहते हैं। ऐसा नहीं था कि जो नफरत लोग मुझे दे रहे थे, उससे मेरे ऊपर कोई फर्क नहीं पड़ा। मैं भी दुखी था। टूटा गया था। मगर फिर खुद को संभाला और ठाना कि दोबारा अपने आपको टूटने नहीं दूंगा। बता दें कि 2005 में विवेक ने कॉफी विद करण में ऐश्वर्या संग रिलेशनशिप की बात कबूली थी। लेकिन ऐश्वर्या ने कभी पब्लिक प्लेटफॉर्म पर उनके संग रिलेशनशिप का जिक्र नहीं किया। 

ऐश्वर्या की फैन हुई ट्रांसजेंडर डिजाइनर, इमोशनल होते हुए बोली- 'उन्होंने दी इज्जत और आराध्या को भी सिखाया'

बेटे रणबीर के ऋषि कपूर संग रिश्ते को लेकर नीतू कपूर का शॉकिंग खुलासा, बोली- 'उन्होंने बहुत कुछ खो दिया...'

बेटी आइरा खान की शादी में इमोशनल हुए आमिर खान, बेटी ने यूं संभाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -