ऐश्वर्या की फैन हुई ट्रांसजेंडर डिजाइनर, इमोशनल होते हुए बोली- 'उन्होंने दी इज्जत और आराध्या को भी सिखाया'

ऐश्वर्या की फैन हुई ट्रांसजेंडर डिजाइनर, इमोशनल होते हुए बोली- 'उन्होंने दी इज्जत और आराध्या को भी सिखाया'
Share:

जाने माने मशहूर फैशन डिजाइनर सायशा शिंदे को लोग स्वपनिल शिंदे के नाम से भी जानते हैं। सायशा एक ट्रांसवुमन हैं, जिन्होंने लोगों के तानों की फिक्र किए बिना दिल की सुनी तथा अपनी पहचान खोने नहीं दी। सायशा को स्वपनिल के रूप में घुटन होती थी, क्योंकि वे अलग पर्सनैलिटी के साथ जी रही थीं। पहले उन्हें लगा था कि वे गे हैं। क्योंकि वो लड़कों की ओर आकर्षित होती थीं। किन्तु फिर अपने 30s में स्वपनिल ने स्वयं को ट्रांसवुमन के तौर पर कबूल किया।

हाल ही में सायशा ने लाइफ में आए परिवर्तन और ऐश्वर्या राय संग अपनी दोस्ती का जिक्र किया। सायशा ने कहा कि 'मेरे ट्रांजिशन की खबर कहीं भी अखबारों में नहीं थी। ये बात केवल मेरे चुनिंदा लोगों को पता थी। इसलिए एक फिटिंग के चलते मैंने ऐश्वर्या की मैनेजर को बताया कि यह स्वप्निल नहीं है जो आने वाला है, यह सायशा है जो आने वाली है। मैंने मैनेजर से कहा कि प्लीज आप उन्हें ये बात क्लियर कर दें, क्योंकि मैं नहीं चाहती बाद में उन्हें किसी प्रकार का झटका लगे। जब मैं फिटिंग के लिए गई, तो फिर ऐश्वर्या तो ऐश्वर्या थीं। वो मुझे हर समय सायशा कहकर बुलाती रहीं।

उन्होंने मुझे बहुत सम्मान दिया तथा जब वहां उनकी बेटी आराध्या आई, तो उन्होंने उससे भी सायशा कहकर मुझसे मिलवाया। ऐश्वर्या ने जिस प्रकार स्वपनिल को सायशा के तौर पर प्यार दिया। वो देखकर डिजाइनर भावुक हो गईं तथा आज तक उस पल को नहीं भूल पाईं हैं। बस यही ऐश्वर्या की विशेषता है। 

बेटे रणबीर के ऋषि कपूर संग रिश्ते को लेकर नीतू कपूर का शॉकिंग खुलासा, बोली- 'उन्होंने बहुत कुछ खो दिया...'

बेटी आइरा खान की शादी में इमोशनल हुए आमिर खान, बेटी ने यूं संभाला

तो इस कारण पैपराजी पर गुस्सा करती हैं जया बच्चन, नीतू कपूर ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -