बेटी आइरा खान की शादी में इमोशनल हुए आमिर खान, बेटी ने यूं संभाला
बेटी आइरा खान की शादी में इमोशनल हुए आमिर खान, बेटी ने यूं संभाला
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) कुछ दिनों से बेटी आइरा खान (Ira khan) की शादी को लेकर ख़बरों में छाए हुए हैं। आइरा ने पिछले दिन नूपुर शिखरे संग राजस्थान के उदयपुर में क्रिश्चिन रीति-रिवाज से शादी की है। वो 10 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गई हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियोज छाए हुए हैं। इसी में से एक देखने के लिए मिल रहा है कि आइरा को शादी के बंधन में बंधता देख आमिर इमोशनल हो जाते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि आमिर खान कुर्सी पर बैठे हैं। वहीं, आइरा और नूपूर एक-दूसरे के साथ लिपलॉक करते और अंगूठी पहनाते दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में बेटी को शादी के बंधन में बंधता एवं उनकी खुशी को देख आमिर खान अपने आंसू नहीं रोक पाते हैं। वो पत्नी रीना दत्ता के साथ बैठे होते हैं। इस के चलते दोनों ही बेहद भावुक नजर आते हैं। वीडियो में आमिर अपने आंसू पोंछते दिखाई देते हैं। बेटी की खुशी देख वो अपने आंसू नहीं रोक पाते हैं।

वहीं,  सोशल मीडिया पर आमिर खान और आइरा का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि दोनों परिवार के साथ गले भी लगते हैं। उन्होंने फैमिली हग किया, जिसमें आमिर खान की एक्स वाइफ रीना दत्ता भी मौजूद नजर आई। इसके अतिरिक्त आमिर खान ने बेटी की शादी में ‘बाबुल की दुआएं’ भी गाया। वीडियोज से एक बात को जाहिर है कि आमिर खान के लिए बहुत इमोशनल कर देने वाला पल रहा।

पहली बार बेटे आर्यन के जेल जाने पर दी शाहरुख खान ने प्रतिक्रिया, बोले- 'जब आपको लगता है...'

सुसाइड करने वाले थे ए आर रहमान, इस शख्स की इस सलाह ने बदली जिंदगी

जावेद अख्तर के जिस बयान ने मचाया बवाल उस पर आई पंकज त्रिपाठी की प्रतिक्रिया, बोले- 'मैं दुल्हन की ओर से भी हूं और...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -