कमाल आर खान ने सलमान खान पर साधा निशाना, ट्वीट कर बोलीं ये बात
कमाल आर खान ने सलमान खान पर साधा निशाना, ट्वीट कर बोलीं ये बात
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के फैंस तो हमेशा ही सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ करते रहते हैं लेकिन इस बार एक बॉलीवुड अभिनेता ने ट्वीट करके उन्हें आढ़े हाथों लिया है. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब सलमान खान पर इस एक्टर ने निशाना साधा है. बल्कि पहले भी कई बार वह 'भाईजान' को दो टूक बातें सुना चुके हैं.

सलमान को हमेशा निशाने पर रखने वाले बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने उन्हें लेकर फिर काफी तीखी बातों वाला ट्वीट किया हुआ है. इस ट्वीट में भी उन्होंने सलमान खान पर एक तंज कसा है. सोशल मीडिया पर अब KRK का यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है. KRK ने अपने इस ट्वीट में लिखा है की, "भाई सलमान खान लगभग 34 हजार लोगों ने इस सर्वे पर वोट दिया है. और 56 प्रतिशत लोगों ने मुझे आपसे ज्यादा ईमानदार बताया है. मतलब ये लोग आपसे ज्यादा मुझे प्यार करते हैं. आपका स्टारडम खत्म हो गया भाई."

जानकारी के लिए बता दें कि यह ट्वीट KRK के बीते दिनों किए गए एक सर्वे के नतीजों के आधार पर हुआ था. जिसमें उन्होंने ट्वीट के जरिए अपनी विश्वसनीयता को परखने की बात कही थी. अब KRK के इस ट्वीट पर दो तरह के रिएक्शन नजर आ रहे हैं. एक तो सलमान के फैंस हैं जो KRK को जमकर तलाड़ रहे हैं. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनका सपोर्ट कर रहे हैं. KRK ने रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' से अपनी अलग पहचान बनाई थी. 

Bhoot First Day Collection: विक्की कौशल की भूत ने किया कमाल, कमाए इन करोड़

अंग्रेजी मीडियम के डायरेक्टर होमी को डिंपल कपाड़िया ने बनाया बेवकूफ, किया ऐसा काम

Mentalhood First Look: डिजिटल डेब्यू कर रही है करिश्मा कपूर, निभाएंगी मां की भूमिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -