Mentalhood First Look: डिजिटल डेब्यू कर रही है करिश्मा कपूर, निभाएंगी मां की भूमिका

हिंदी सिनेमा की जानी मानी  एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने मेंटलनेस नामक वेब शो के साथ डिजिटल दुनिया में अपना डेब्यू किया हैl इसके साथ ही अब यह शो रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। वहीं उनके डिजिटल डेब्यू के जारी हुए पोस्टर में शो के लुक में पूरी कास्ट है। इसके साथ ही ऑल्ट बालाजी का शो मेंटलनेस अपनी घोषणा के साथ ही ख़बरों में बना हुआ हैं। वहीं तब से हम डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शो के प्रीमियर का इंतजार कर रहे हैं।

इसके अलावा इस शो से करिश्मा कपूर का भी डिजिटल डेब्यू हो रहा हैंl इसमें वह मुख्य भूमिका निभा रही है। इसके साथ ही  यह वेब शो माताओं की रोलरकोस्टर यात्रा को स्क्रीन पर लाएगा। सके अलावा मातृत्व के विभिन्न रंगों को रेखांकित करते हुए एक नया पोस्टर जारी किया गया हैं और पूरी तरह से हाइलाइट किया गया कि सभी भूमिकाएं कितनी अलग हैं। वहीं शो का सबसे नया पोस्टर जारी किया गया है और इसमें करिश्मा कपूर के अलावा डिनो मोरिया, संजय सूरी, संध्या मृदुल, शिल्पा शुक्ला, श्रुति सेठ और तिलोतमा शोम की अहम भूमिका है। वहीं करिश्मा कोहली के निर्देशन में बनी वेब सीरीज मेंटलहुड में करिश्मा कपूर मीरा शर्मा के तौर पर अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं।

निर्माताओं ने नए पोस्टर को जारी करते हुए लिखा है, ‘पेरेंटिंग बन जाएगी एक रेस, तब होगा ही मेंटल हुड वाला क्रेज!’ वेब-सीरीज़ उन माताओं की जर्नी का प्रदर्शन करेंगी जो अपने बच्चों की परवरिश करने के लिए बड़ी मेहनत करती हैं। वहीं मल्टी-टास्किंग एक आदत बन जाती है और लगातार चिंता और अपराध बोध उनकी प्रकृति बन जाती है। वहीं शो के निर्माता 24 फरवरी, 2020 को एक ट्रेलर लॉन्च का कार्यक्रम आयोजित करने के वाले हैं। इसके अलावा बहुप्रतीक्षित शो मेंटलनेस जल्द ही ZEE5 और AltBalaji पर स्ट्रीमिंग होगा एक्ट्रेस करिश्मा कपूर बॉलीवुड की एक्ट्रेस रह चुकी हैंl वह कई फिल्मों में काम भी कर चुकी हैंl फिलहाल शादी और बच्चे होने के बाद वह फिल्मों से दूर हो गयी थीl

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

‘मलंग’ देखने के बाद सोहा अली खान को पति कुणाल खेमू से लगने लगा डर, कही ऐसी बात

डब्बू के कैलेंडर के लिए एक्ट्रेस के साथ एक्टर भी हो रहे है शर्टलेस, हॉट लुक हो रहा वायरल

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को अपने इस गाने पर नचाना चाहते हैं कैलाश खेर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -