Bhoot First Day Collection: विक्की कौशल की भूत ने किया कमाल, कमाए इन करोड़
Bhoot First Day Collection: विक्की कौशल की भूत ने किया कमाल, कमाए इन करोड़
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता विक्की कौशल की पहली हॉरर फिल्म भूत द हॉन्टेड शिप के चर्चे तो खूब हुए परन्तु जब ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई, तो इसे दर्शकों से मिक्स रिएक्शन और रिव्यू मिले थे. इसके अलावा जहां कुछ लोगों को ये फिल्म बहुत पसंद आ रही है तो वहीं कई ऐसे भी लोग हैं, जिन्हें भूत बिल्कुल पसंद नहीं आई है. इसके अलावा ऐसे में अब विक्की कौशल की फिल्म भूत के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट सामने आ चुकी है. वहीं क्रिटिक्स से खराब रिव्यू पाने के बाद भी इस फिल्म ने अच्छी कमाई कर ली है.

असल में फिल्म भूत द हॉन्टेड शिप ने अपने ओपनिंग डे पर 5.10 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसके साथ ही डायरेक्टर भानु प्रताप सिंह की बनाई भूत द हॉन्टेड शिप, एक हॉरर थ्रिलर है. ये कहानी है एक समुद्री जहाज के बारे है, जो अचानक मुंबई के किनारे आकर खड़ा हो जाता है. विक्की कौशल के किरदार पृथ्वी को इस जहाज की जांच करने भेजा जाता है, जिसके बाद पता चलता है कि ये जहाज भूतिया है.

इस फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर ने किया है. भूत में विक्की कौशल के साथ भूमि पेडनेकर और आशुतोष राणा ने काम किया है. ये विक्की कौशल की पहली हॉरर फिल्म है, जिसके लिए उनकी एक्टिंग की खूब तारीफें हो रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विक्की कौशल की भूत का क्लैश आयुष्मान खुराना की शुभ मंगल ज्यादा सावधान से हुआ है. वहीं अब दोनों फिल्मों में से कौन-सी बॉक्स ऑफिस पर सबसे बढ़िया कमाई करती है ये देखने वाली बात है.

Box Office: अजय देवगन की 'तन्हाजी' ने कमाई के मामले में बनाया नया रिकॉर्ड, अक्षय कुमार को पछाड़ा

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Review: लड़के के साथ रोमांस करेंगे आयुष्मान, लगेगा कॉमेडी का तड़का

bhoot box office prediction : विक्की कौशल की फिल्म की कमाई का अंदाजा 5 करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -