अंग्रेजी मीडियम के डायरेक्टर होमी को डिंपल कपाड़िया ने बनाया बेवकूफ, किया ऐसा काम
अंग्रेजी मीडियम के डायरेक्टर होमी को डिंपल कपाड़िया ने बनाया बेवकूफ, किया ऐसा काम
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने निर्देशक होमी अदजानिया निर्देशित अंग्रेजी मीडियम को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. इसके अलावा फिल्म का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है, वहीं फैंस ये फिल्म देखने के लिए उत्साहित हो गए हैं. परन्तु इस फिल्म की कास्टिंग की कहानी और अधिक दिलचस्प है. इसके अलावा इरफान खान स्टारर इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया भी एक अहम किरदार निभा रही हैं. वहीं ऐसे में डिंपल की फिल्म में कास्टिंग की एक अलग ही कहानी है.

फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद ने एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने अपने कॉलम में बताया है कि डिंपल कपाड़िया ने होमी अदजानिया से अपनी हॉलीवुड फिल्म टैनेट के लिए स्क्रीन टेस्ट शूट करवाया था. इसके अलावा राजीव के मुताबिक होमी अदजानिया जब अंग्रेजी मीडियम बना रहे थे,इसके साथ ही  उन्होंने डिपंल कपाड़िया के लिए भी एक रोल सोच रखा था. इसी सिलसिले में होमी ने डिंपल को फोन कर अंग्रेजी मीडियम के साथ जुड़ने की बात कही थी. वहीं उस वक्त तो डिंपल ने बिना स्क्रिप्ट सुने फिल्म के लिए हां कह दिया, परन्तु कुछ दिनों बाद उन्होंने डायरेक्टर होमी अदजानिया को फोन कर अपने घर बुलाया. वहीं डिंपल होमी से अंग्रेजी मीडियम में अपने किरदार के बारे में जानना चाहती थीं.

अब राजीव मसंद ने यही पर बड़ा खुलासा किया. उनके अनुसार डिंपल ने होमी अदजानिया को अपने घर बुलाया तो जरूर परन्तु अपने रोल के बारे में जानने के बजाय उन्होंने होमी के हाथ में कैमरा थमा दिया.इसके अलावा  डिंपल ने होमी अदजानिया से फिल्म टैनेट के लिए अपना स्क्रीन टेस्ट शूट करवा लिया. वहीं हॉलीवुड डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन निर्देशित टैनेट इसी साल 17 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. इसके साथ ही फिल्म में जॉन डेविड वॉशिंगटन, रोबर्ट पैटिंसन के अलावा डिंपल कपाड़िया भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. वहीं फिल्म की शूटिंग इंडिया में भी की गई है.आपकी जानकारी के लिए बता दें की, डिंपल कपाड़िया और होमी अदजानिया काफी करीबी दोस्त हैं. इसके साथ ही डिंपल ने होमी की फिल्म कॉकटेल और फाइंडिंग फैनी में काम किया था. वहीं उनकी नई फिल्म अंग्रेजी मीडियम, 13 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है.

‘मलंग’ देखने के बाद सोहा अली खान को पति कुणाल खेमू से लगने लगा डर, कही ऐसी बात

डब्बू के कैलेंडर के लिए एक्ट्रेस के साथ एक्टर भी हो रहे है शर्टलेस, हॉट लुक हो रहा वायरल

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को अपने इस गाने पर नचाना चाहते हैं कैलाश खेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -