अपनी खूबसूरती से न सिर्फ फैंस के दिलों में बल्कि गूगल पर भी राज करती है ये एक्ट्रेस
अपनी खूबसूरती से न सिर्फ फैंस के दिलों में बल्कि गूगल पर भी राज करती है ये एक्ट्रेस
Share:

आज बॉलीवुड में कई ऐसे सितारें मौजूद है, जिनके कई मिलियन फैंस भी है. यह कलाकार अपनी किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं  आज हम आपके साथ एक ऐसी कलाकार के बारें में बताने जा रहे है जिसका न फिर भारतीय फिल्म की दुनिया में ही बोलबाला नहीं है बल्कि इस एक्ट्रेस को उनके फैंस गूगल पर भी बहुत सर्च करते है.

जी हां आज हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे है वह और कोई नहीं बल्कि अन्वेषी जैन है, अन्वेषी जैन हमेशा ही अपनी खूबसूरती के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, और अपनी एक्टिंग के बल पर अपने फैंस का दिल भी जीत चुकी है, वह हमेशा ही अपनी खूबसूरत फोटोज के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. हम बता दें कि अन्वेषी जैन बहुत ही कम समय में पॉपुलरटी के शिखर तक पहुंच गई है. 

जिसके साथ ही वह गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस बन गई. अन्वेषी जैन मूल रूप से इंदौर की रहने वाली हैं, और वे 28 साल की हो चुकीं हैं. इस समय अन्वेषी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो चुकीं हैं. पिछले कुछ दिनों से गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली अभिनेत्रियों मे से एक हैं. अन्वेषी जैन देखने में बहुत ही सुंदर और हूर की परी जैसी लगती हैं. अपने बेहतरीन सुंदरता और बोल्ड अंदाज से अन्वेषी जैन ने बहुत अच्छी फैन फॉलोइंग बना ली हैं.

मलाइका के नए अंदाज ने जीता फैंस का दिल

VIDEO: बेटे की शादी के लिए मशहूर वेडिंग कोरियोग्राफर से डांस सीख रहीं हैं नीतू कपूर!

एक ट्वीट के चक्कर में फंसी कंगना, दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -